Comments Off on 4.65 लाख के साथ गिरफ्तार हुए मांझी के बेटे को जमानत 7

4.65 लाख के साथ गिरफ्तार हुए मांझी के बेटे को जमानत

बिहार

मखदुमपुर थाने की पुलिस ने रविवार की दोपहर एनएच 83 पर उमता मोड़ के समीप पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के छोटे बेटे प्रवीण कुमार की गाड़ी से 4.65 लाख रुपया बरामद किया है। पुलिस बरामद रुपये की जांच कर रही है। हालांकि देर शाम प्रवीण को जमानत पर पुलिस ने छोड़ दिया।
रुपये बरामदगी की सूचना चुनाव आयोग और आयकर विभाग को दे दी गयी है। हालांकि प्रवीण का कहना है कि पटना में उनका मकान बन रहा है। मकान निर्माण पर हो रहे खर्च के लिए ही वह गया से रुपये लेकर पटना जा रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार प्रवीण कुमार एक नयी कार द्वारा गया से पटना जा रहे थे।
उमता मोड़ समीप वाहन जांच के दौरान जब उनकी गाड़ी की तलाशी ली गयी तो गाड़ी से भारी मात्रा में रुपये बरामद किये गये। बरामदगी के बाद जब नोटों की गिनती की गयी तो वह 4.65 लाख निकला। जांच पदाधिकारियों ने इसकी सूचना वरीय अफसरों को दी। एसपी ने बताया कि फिलहाल प्रवीण से पूछताछ के अलावा कार की भी जांच की जा रही है।
उन्होंने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की जायेगी। बरामद रुपये कहां से और किस उद्देश्य से ले जाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही अग्रेत्तर कार्रवाई की जायेगी। इधर पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे की गाड़ी से रुपये बरामद होने की सूचना शहर में जंगल की आग की तरह फैल गयी

Back to Top

Search