Comments Off on हत्‍याओं से दहला बिहार: बक्सर में डबल मर्डर, पटना में घर में बुलाकर गोली मारी, राहेतास में भी हत्या 2

हत्‍याओं से दहला बिहार: बक्सर में डबल मर्डर, पटना में घर में बुलाकर गोली मारी, राहेतास में भी हत्या

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बिहार

बिहार में क्राइम ग्राफ में लगातार इजाफा हो रहा है। पुलिस महकमे में व्‍यापक पैमाने पर बदलाव भी किया गया है। कई जिलों के पुलिस कप्‍तान को बदल दिया गया है। इसके बाद भी पुलिस को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे हैं अपराधी। शनिवार की दोपहर में जिस समय अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया, उसी वक्‍त पटना में एक व्‍यक्ति को घर में बुलाकर अपराधियों ने गोली मारी है। वहीं रोहतास में भी एक ओझा की अपराधियों ने हत्‍या कर दी।
पटना में घर बुलाकर मारी गोली
बिहार के अन्‍य जिलों की तरह पटना में भी बेखौफ अपराधी लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं। खास बात कि ज्‍यादातर घटना दिनदहाड़े हो रही है। बताया जाता है कि पटना के रामकृष्‍णा नगर थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में अपराधियों ने एक व्‍यक्ति को गोली मार दी है। सूृत्रों के अनुसार, घायल की पहचान जगनपुरा के रहनेवाले उपेंद्र कुमार उर्फ बडिया गोप के रुप में की गई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि उपेंद्र भी आपराधिक छवि का व्‍यक्ति है।
राेहतास में ओझा की हत्‍या
उधर रोहतास के इन्द्रपुरी थाना क्षेत्र के बडिहां गांव में सोन नदी के किनारे अपराधियों ने नुकीले पत्थर से सिर में मार एक ओझा की हत्या कर दी गई है। घटना बीती रात की है। घटना की जानकारी परिजनों को शनिवार को हुई। मृतक की पहचान बडीहा निवासी महावीर पासवान 65 वर्ष के रूप में हुई है। महावीर सोन नदी के तट पर रह पशुपालन, खेती के साथ झाड़ फूंक करते थे। वे ओझा के रूप में जाने जाते थे। थानेदार दीपक झा ने बताया कि इस मामले में महादेव पांडेय, गणेश पांडेय, रमेश पांडेय, निर्मल पांडेय, रामनिवास सिंह, जनेश्वर सिंह, कन्हैया सोनी को अभियुक्त बनाया गया है।
बक्‍सर में डबल मर्डर से सनसनी
बक्सर के राजपुर थाना क्षेत्र के देवी देहरा गांव के समीप शनिवार की दोपहर अपराधियों ने एक बाइक पर सवार दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। दो बाइक से आए पांच की संख्या में आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। हत्या के लिए अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली लगने से सीएमपी संचालक (बैंककर्मी) और शिक्षक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सीएमपी संचालक से अपराधियों ने एक लाख रुपये लूट भी लिये। मृतक की पहचान में कृष्ण कांत पाठक उर्फ पिंटू पाठक और सुशील पाठक के रूप में हुई है। कृष्ण कांत पीएनबी बैंक के गैदरा में सेवा केंद्र संचालक थे, जबकि सुशील नागपुर प्राथमिक विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक के तौर पर कार्यरत थे।

Back to Top

Search