Comments Off on सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी से लेकर कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी तक…! 4

सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी से लेकर कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी तक…!

प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, मनोरंजन, मुम्बई

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जब से लड़ाई हुई है, कपिल लगातार परेशानियों में घिरते नजर आ रहे हैं. बताया गया कि शराब के नशे में धुत्‍त कपिल शर्मा ने प्‍लेन में साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और भला-बुरा कहा. खबरें तो यह भी थी कपिल ने सुनील को जूता फेंककर भी मारा था. कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए फेसबुक पर एक पोस्‍ट शेयर किया था. इसके बाद उन्‍होंने माफी भी मांगी. इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर जो लिखा उससे साफ हो गया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है.
शो की गिरती टीआरपी…
कपिल शर्मा की मुश्किलें तब और बढ़ गई जब सुनील ग्रोवर के अलावा चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल के शो का बहिष्‍कार कर दिया. कपिल की मुश्किलें यहां खत्‍म नहीं हुई. कपिल को शो के दो एपिसोड सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के बिना की शूट करना पड़ा. लेकिन इस एपिसोड को यूट्यूब पर नकारात्‍मक प्रतिक्रिया ज्‍यादा मिली है. शो की टीआरपी भी लगातार गिर रही है. हाल ही में इन साथी कलाकारों के बिना शूट किये गये एपिसोड़ को यूट्यूब पर डाला गया था. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब कपिल के एपिसोड्स को लाइक्‍स के मुकाबले तीन गुना ज्‍यादा ‘डिसलाइक्‍स’ मिले. ध्‍यान देने वाली बात यह है कि दोनों ही वीडियोज पर ज्‍यादातर दर्शकों ने कपिल के खिलाफ और सुनील के समर्थन में कमेंट किया है. दोनों एपिसोड से यह साबित होता है कि कपिल की लोकप्रियता काफी तेजी से नीचे गिरी है. ट्विटर पर और फेसबुक पर भी लोग सुनील ग्रोवर का समर्थन करते नजर आये हैं. कपिल के लिए यह एक बड़ा झटका है.
‘द कपिल शर्मा शो’ को 1 महीने की मोहलत
अपने साथी कलाकारों के शो छोड़ने के चलते परेशानी झेल रहे कपिल शर्मा के शो का अस्तित्‍व खतरे में आ गया है. सोनी एंटरटेनमेंट चैनल साल 2017-18 के लिए कपिल के शो का कॉन्‍ट्रैक्‍ट रीन्‍यू कराने को लेकर अब नया कदम उठाने जा रहा है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार चैनल ने शो को एक महीने की मोहलत दे दी है. दरअसल 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन्‍स के साथ आनेवाले दो हफ्तों में खत्‍म होनेवाला है. कपिल का शो शुरुआत से ही हिट रहा है. कुछ समय पहले ही शो की जबरदस्‍त टीआरपी को देखते हुए कपिल शर्मा के डील के पैसे बढ़ाते हुए अगले साल इसे 106 करोड़ करने का ऐलान किया गया था. लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा के उग्र व्‍यवहार ने खुद उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है.
राजू श्रीवास्‍तव और जैमी लीवर की इंट्री
अपनी टीम के सदस्‍यों के जाने के बाद कपिल कुछ नये कॉमेडियंस को लाकर शो को चलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन शो की गिरती टीआरपी सुधरने का नाम नहीं ले रही. शो में राजू श्रीवास्‍तव और जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर की इंट्री कराई गई है. फ्लाइट में हुई कपिल और सुनील की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है. शो को काफी नेगेटिव पब्लिसिटी का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थी. ज्‍यादातर लोग सुनील ग्रोवर का समर्थन करते नजर आये थे.

Back to Top

Search