Comments Off on सचिन की सिंगिंग के फैन हुए सौरव गांगुली 3

सचिन की सिंगिंग के फैन हुए सौरव गांगुली

क्रिकेट जगत, खेल, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, मुम्बई

सचिन तेंदुलकर को हम सब क्रिकेटर के तौर पर जानते हैं, लेकिन अब मास्टर ब्लास्टर गायक भी बन गए हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सचिन ने अब गायकी के क्षेत्र में डेब्यू किया है. सचिन तेंदुलकर और सोनू निगम ने मिलकर एक गाना गाया है. इस गाने के बोल, ‘क्रिकेट वाली बीट पे’ है. इस गाने में सचिन ने वीवीएस लक्ष्मण, राहुल द्रविड़, कपिल देव, संजय मांजरेकर, सौरव गांगुली और महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि सचिन ने अपने गाने में विनोद कांबली का भी नाम लिया है.गाने को गौर से सुनेंगे तो पता चलेगा कि सचिन ने उन सभी खिलाड़ियों के नाम लिए हैं, जिन्होंने उनके साथ विश्व कप में हिस्सा लिया था. सचिन ने 1992, 1996, 1999, 2003, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप खेला है. सचिन और सोनू के इस गाने की झलक रविवार को संपन्न हुए रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में देखने को मिली.
गाना ‘क्रिकेट वाली बीट पे’ को उनके फैंस ने हाथों-हाथ लिया. अब उनके सिंगिंग टैलेंट के मुरीद पूर्व कप्तान और सचिन के दोस्त सौरभ गांगुली भी हो गए हैं. गांगुली ने सचिन के गाने की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है और उस ट्वीट को पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी रीट्वीट किया है.
गांगुली ने ट्वीट किया, ‘वेलडन तेंदुलकर… बढ़िया चीज… टैलेंट सिर्फ बैटिंग तक सीमित नहीं है.’ पूर्व कप्तान के इस ट्वीट को वीरेंद्र सहवाग ने भी रीट्वीट किया है. बता दें कि सचिन ने अपने इस गाने में अपने साथ वर्ल्ड कप खेलने वाले सभी खिलाड़ियों को याद किया है. सचिन तेंदुलकर के साथ इस गाने में सोनू निगम भी नजर आ रहे हैं. गाना कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. तेंदुलकर ने इस गाने की पहली झलक एक सिंगिंग रिऐल्टी शो पर नजर आई थी. बाद में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इसे शेयर किया था.

Back to Top

Search