Comments Off on विरोध प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष और पीसीबी प्रमुख के बीच बातचीत मंगलवार तक के लिए टाल दी गई 2

विरोध प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष और पीसीबी प्रमुख के बीच बातचीत मंगलवार तक के लिए टाल दी गई

क्रिकेट जगत, खेल

भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर और पीसीबी प्रमुख शहरयार खान के बीच बातचीत मंगलवार तक के लिए टाल दी गई है।बैठक आज मुंबई में होने वाली थी लेकिन बीसीसीआई मुख्यालय पर सैकड़ों की तादाद में शिवसेना कार्यकर्ताओं के घुसने और अध्यक्ष शशांक मनोहर का घेराव करने के बाद इसे टाल दिया गया।
बोर्ड के आला अधिकारी राजीव शुक्ला ने कहा कि बातचीत रद्द नहीं हुई है। मनोहर और खान आज शाम एक दूसरे से बात करेंगे और मंगलवार को वे बातचीत के एक और दौर के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं।
उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में बातचीत रूकेगी नहीं। बीसीसीआई ने राष्ट्रहितों से कभी समझौता नहीं किया है। मंगलवार की बैठक में शुक्ला और बोर्ड सचिव अनुराग ठाकुर भी मौजूद होंगे। पीसीबी अध्यक्ष शीर्ष सरकारी अधिकारियों से भी मिलेंगे।
मनोहर ने पीसीबी प्रमुख शहरयार खान को दिसंबर में होने वाली द्विपक्षीय सीरीज पर बातचीत के लिए बुलाया था। खान और पीसीबी कार्यकारी समिति के प्रमुख नजम सेठी बैठक के लिए यहां आए हैं।
इससे पहले उन्होंने दुबई में आईसीसी बैठक से इतर बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर से इस बारे में बात की थी। ठाकुर ने उन्हें आश्वासन दिया था कि इस महीने के आखिर में सीरीज पर फैसला हो जाएगा। उन्होंने ही उन्हें भारत आने के लिए मनोहर की ओर से न्यौता दिया था।ऐसी अटकलें हैं कि दोनों देश यूएई में द्विपक्षीय सीरीज या बांग्लादेश समेत त्रिकोणीय सीरीज दिसंबर में खेल सकते हैं।

Back to Top

Search