Comments Off on विराट-अनुष्‍का की सगाई की अटकलें तेज 5

विराट-अनुष्‍का की सगाई की अटकलें तेज

उत्तराखंड, क्रिकेट जगत, खेल, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की यहां नये साल के अवसर पर सगाई की अटकलें तेज हो गई हैं. इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन, अंबानी परिवार के साथ आज विमान से यहां पहुंच गये हैं.
पारिवारिक मित्र और उद्योगपति अनिल अंबानी एवं उनकी पत्नी टीना के साथ बच्चन परिवार आज दोपहर जॉली ग्रांट हवाईअड्डा पर पहुंचा और सभी लोग सीधे रिषिकेश से करीब 17 किलोमीटर दूर नरेन्द्रनगर में होटल आनंद गए जहां विराट और अनुष्का पिछले शनिवार से ठहरे हुए हैं.
यद्यपि बच्चन परिवार के आगमन से उस होटल में विराट-अनुष्का की सगाई की अटकलें बढ़ गई हैं, अनुष्का या विराट की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है. विभिन्न मीडिया रपटों के मुताबिक, सगाई समारोह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के भी शामिल होने की संभावना है. आनंद होटल के सूत्रों ने यह पुष्टि की है कि बच्चन परिवार और उनके मित्रों ने एक जनवरी तक के लिए बुकिंग कराई है.
नरेन्द्रनगर पुलिस थाना प्रभारी मोहम्मद अकरम ने कहा कि बड़ी हस्तियों के वहां होने के मद्देनजर होटल के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अनुष्का का देहरादून से गहरा नाता है और उनकी दादी उर्मिला शर्मा अब भी यहां रहती हैं.
अनुष्का और विराट के प्रशंसकों ने उनकी एक झलक पाने के लिए होटल के पास डेरा डाल रखा है. विराट अनुष्का के धार्मिक गुरु और हरिद्वार स्थित अनंत धाम के प्रमुख स्वामी अनंत महाराज आज अपराह्न होटल गए.
गौरतलब हो कि विराट कोहली और अनुष्का शनिवार की शाम नरेंद्र नगर के होटल आनंदाज पहुंचे थे. उन्हें मसूरी और टिहरी जाना था, लेकिन तेज बारिश, ओलावृष्टि और ठंड के कारण वे दोनों घर से बाहर नहीं निकल पाये.
विराट कोहली उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर भी है, इसलिए मुख्यमंत्री इस अवसर को पर्यटन से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि विराट और अनुष्का ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन उनकी सगाई की खबर मीडिया में चल रही है. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर डाली है, जिसमें वह मोर को दाना खिलाती नजर आ रहीं हैं.

Back to Top

Search