Comments Off on लालू प्रसाद से मिलने पहुंची बेटी रोहिणी और चंदा, दामाद विक्रम भी साथ में 4

लालू प्रसाद से मिलने पहुंची बेटी रोहिणी और चंदा, दामाद विक्रम भी साथ में

झारखंड, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार

चारा घोटाले में सजायाफ्ता रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से उनकी बेटी चंदा और दामाद विक्रम उनसे मिलने के लिए रांची रिम्स पहुंचे हुए हैं. साथ ही लालू की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य भी रिम्स पहुंची हुई हैं. बताया गया है कि लालू की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है. गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव का रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. वह रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती हैं.
रिम्स में भर्ती लालू यादव को चार बार चक्कर आ चुके हैं. डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें 15 तरह की अलग-अलग बीमारियां हैं. लालू का नर्वस सिस्टम गड़बड़ हो गया है. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार नर्वस सूत्रों के गड़बड़ा जाने की वजह अनियंत्रित ब्लड शुगर है.
बता दें कि इससे पहले भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी अपने बीमार पिता को देखने रिम्स पहुंची थीं. रोहिणी अपने साथ मां का दिया हुआ तीसी और अन्य सामान ले कर आईं थीं. लालू प्रसाद को देखने उनके पार्टी के नेता और सहयोगी शिवानन्द तिवारी भी रिम्स पहुंचे थे. लालू प्रसाद से मिलकर शिवानन्द तिवारी ने लालू का हालचाल लिया.
शिवानंद तिवारी ने वापस आकर बताया कि लालू प्रसाद ने उनसे बिहार की राजनीति, विधि व्यवस्था और महागठबंधन की तैयारियों को लेकर बातचीत की. महागठबंधन की दशा और दिशा, झारखंड में गठबंधन की स्थिति, सीटों के बंटवारे समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर लालू चिंतित हैं.
शिवानंद तिवारी ने कहा कि लालू यादव का स्वास्थ्य अच्छा नहीं है. वह लगातार कमजोरी महसूस कर रहे हैं. उनको एक के बाद एक बीमारी घेर रही हैं. उन्होंने इशारों- इशारों में कहा कि लालू को इस स्थिति तक पहुंचाने में सत्ता पक्षा का षडयंत्र है.

Back to Top

Search