Comments Off on लालू ने नोटबंदी पर PM मोदी का उड़ाया मजाक 1

लालू ने नोटबंदी पर PM मोदी का उड़ाया मजाक

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों लगातार पीएम मोदी पर नोटबंदी को लेकर हमला बोल रहे हैं. एक बार फिर लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी का मजाक उड़ाते हुए हमला बोला है. लालू ने मोदी को अंकल पोड्जर कहा है. लालू ने ट्वीट में व्यंगात्मक अंदाज में पीएम पर हमला बोला है. लालू ने कहा है कि उन्हें स्कूल के दौरान की एक कविता याद आती है, जिसमें अंकल पोड्जर एक तसवीर टांगने के लिये पूरे घर को सर पर उठा लेते हैं और आखिर में तसवीर भी उल्टी टंगती है. लालू ने ट्वीट कर कहा है कि मोदी जी देश के अंकल पोड्जर हैं, जो किसी काम को आरंभ करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है. फिर दोष औरों को देते है.
लालू ने आगे लिखा है कि यह अंकल पोड्जर आजकल हर घर में रोल प्ले कर रहे हैं, इसलिए ही वो भारतीय रिजर्व बैंक, वित्त मंत्रालय, सरकार, जनता, बीजेपी व किसान को परेशान करने पर तुले हुए हैं. लालू ने व्यंग्य करते हुए पीएम मोदी पर हमला किया है.
लालू ने अंकल पोड्जर की कविता का हवाला देते हुए कहा है कि अल्प ज्ञान खतरनाक होता है. लालू ने यह इशारा किया है कि इसमें यह बताया गया है कि एक आदमी जो विशेषज्ञ होता है वह अपना कोई भी काम आसानी से पूरा कर लेता है. लालू ने कहा है कि यह अंकल पोड्जर हर घर में, हर व्यवसाय में घुसकर सबका नुकसान कर रहा है. फिर भी वो आत्म मुग्धता का शिकार है कि उससे अच्छा कोई नहीं है. लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अंकल पोड्जर ने एक फोटो टांगने के उद्देश्य से दीवार में एक कील ठोकने के चक्कर में पूरी दीवार में ही छेद कर दिये. फोटो भी डेढ़ी ही टांगी.

Back to Top

Search