Comments Off on लागल झुलनिया में धक्का, बलम कोलकाता पहुंच गये-लालू 950

लागल झुलनिया में धक्का, बलम कोलकाता पहुंच गये-लालू

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. लालू ने चुटकी लेने वाले अंदाज में स्वामी रामदेव के बारे में भी बहुत सारी बातें कही. लालू ने कहा कि राम गोपाल यादव काफी पढ़े लिखे लोग हैं और प्रोफेसर हैं. सारी प्लानिंग और रणनीति राम गोपाल ही बनाते हैं. लालू ने कहा कि मुलायम बूढ़े हो चुके हैं, प्रचार करने के लिये हमारे दामाद हैं, डिंपल हैं. लालू ने कहा कि अमर सिंह बीजेपी से मिले हुए हैं, वो घरफोड़वा हैं, लोगों के घर तोड़ते हैं. लालू ने कहा कि बीजेपी के एक भी पोस्टर में एड में अटल बिहारी वाजपेयी जी की तस्वीर नहीं है.
पीएम मोदी पर हमला
लालू ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी पहले वाराणसी तो बचा लें, ये संप्रदायीकरण करना चाह रहे थे. उन्होंने कहा कि यूपी तो दूर, बीजेपी पंजाब और उतराखंड भी नहीं जीतेगी. लालू ने कहा कि कांग्रेस और सपा गठबंधन को 325 सीटें मिलेंगी. मोदी पूरी तरह व्याकुल हैं. लालू ने कहा कि ये गणेश जी को दूध पिलाने वाले लोग हैं. लालू ने रामदेव बाबा के पतंजलि के प्रश्न पर कहा कि हां रामदेव ने क्रीम भी लगाया और हमसे मिले बहुत सारी बातें हुई. लालू ने कहा कि रामदेव भी मोदी से नाराज हैं और मोदी से छनके हुए हैं. वोटिंग के दौरान मुसलिम महिलाओं के बुर्का चेक करने की बात पर लालू ने कहा कि किसकी हिम्मत है बुर्का उठाकर देखेगा. बिल्कुल चुनाव को कम्यूनलाइज करना चाहते हैं. यह मांग करने का मतलब यह है कि यह लोग खत्म हो चुके हैं. यह लोग कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा करना चाहते हैं.
यूपी में अखिलेश की पार्टी जीतेगी
बीजेपी वाले इन दिनों बिलो बेल्ट बात करते हैं. मोदी ने मनमोहन सिंह को अपमानित किया. हमलोगों ने ठेल दिया है बिहार में बिजली. यूपी में अखिलेश विकास पुरुष है. लालू ने यह भी कहा कि मैंने कभी नरेंद्र मोदी के लिये अभद्र बात नहीं की. लालू ने कहा कि गंगा मइया पर एक बार मैंने कहा कि गंगा मइया तब लोगों को बुलाती हैं, जब संस्कार का वक्त होता है. खुद मोदी ने कहा था कि मुझे गंगा मइया ने बुलाया है. लालू ने कहा कि मैं मतदाताओं को कहता हूं कि मायावती दीदी से सावधान रहें, वह बीजेपी से राखी बंधवा चुकी हैं. नीतीश ने सेक्यूलर दलों को सपोर्ट करने के लिये यूपी में अपने उम्मीदवार खड़े नहीं किये. इसलिए मैंने भी नहीं किया. यूपी के लोग कोई निःसंतान नहीं हैं कि मोदी को गोद लेंगे. वह भी बूढ़े लोगों को कोई गोद लेता है. लालू ने एक गाना भी गाया-लागल झुलनिया में धक्का, बलम कोलकाता पहुंच गये. लालू ने कहा कि 2019 में स्वतः विकल्प बन जायेगा.

Back to Top

Search