Comments Off on राहुल बोले-2019 का चुनाव जीतने पर देश के हर गरीब को दी जाएगी न्यूनतम आय 6

राहुल बोले-2019 का चुनाव जीतने पर देश के हर गरीब को दी जाएगी न्यूनतम आय

चुनाव, ताज़ा ख़बर, प्रमुख ख़बरें, मध्य प्रदेश, लोक सभा

2019 लोकसभा चुनाव का अभी भले ही ऐलान न हुआ हो लेकिन सभी राजनीतिक दलों जनता को अभी से अपनी ओर लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सोमवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की जनता से बड़ा वादा किया। राहुल ने कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सत्ता में आती है तो देश के हर गरीब को न्यूनतम आय दी जाएगी।
उन्होंने आगे कहा कि ऐसा दुनिया में कहीं पर नहीं है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान आपको लाईन में खड़ा होना पड़ा। हमने मनरेगा के तहत 100 दिन नौकरी की गारंटी दी थी। हम आरटीआई एक्ट लेकर आए। अगर 2019 का चुनाव जीतते हैं तो हर गरीब को न्यूनतम आय दी जाएगी। यह एक ऐतिहासिक फैसला है। दुनिया में कहीं भी ऐसा नहीं हुआ है।
राहुल ने कहा कि यहां पर उगाए जाने वाले अनाज दुनिया के हर कोने में खाने की टेबल पर जाएंगे,चाहे वो अमेरिका हो या फिर जापान। किसान आभार सम्मलेन और कृषि ऋण मुक्ति कार्यक्रम के लिए अटल नगर पहुंचे राहुल गांधी ने रायपुर में राफेल को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी,भाजपा दो भारत बनाना चाहते हैं – एक राफेल घोटाला और उद्योगपति मित्रों का तथा दूसरा गरीब किसानों का।

Back to Top

Search