Comments Off on राजनाथ सिंह ने पहुंचाई सबसे अधिक चोट-जसवंत सिंह 2

राजनाथ सिंह ने पहुंचाई सबसे अधिक चोट-जसवंत सिंह

चुनाव, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, राजस्थान, लोक सभा

नई दिल्ली। राजस्थान के बाड़मेर से भाजपा का टिकट नहीं मिलने से नाराज जसवंत सिंह ने आज निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल कर दिया। पर्चा दाखिल करने से पहले जसवंत ने बाड़मेर में अपने बेटे और भाजपा विधायक मानवेंद्र से मुलाकात की। वहां से निकलकर जसवंत सिंह कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और अपना पर्चा दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए जसवंत सिंह ने भाजपा के बड़े नेताओं पर जमकर निशाना साधा। जसवंत ने कहा कि उन्हें सबसे बड़ी चोट पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पहुंचाई है।
उधर, पार्टी फिलहाल इतना ही कह रही है कि यदि वह भाजपा छोड़कर जाते हैं तो यह दुखद होगा। आज ही जसवंत सिंह ने बाड़मेर सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया।
दो दिन पहले ही उन्होंने जैसलमेर पहुंचने पर मीडिया से कहा था कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बाड़मेर सीट से नामांकन भरने के लिए तैयार हैं। लेकिन वह इससे पहले कुछ खुलासे भी करेंगे। कल ही उन्होंने भाजपा के नेताओं पर अहंकारी होने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने अमृतसर के प्रत्याशी अरुण जेटली के बयान के जवाब में कहा था कि वह कोई सामान नहीं है जिसको पार्टी को एडजेस्ट करना पड़ेगा।
गौरतलब है कि नौ बार से सांसद जसवंत सिंह मौजूदा समय में दार्जिलिंग से सांसद हैं। इस बार उन्होंने बाड़मेर सीट से टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने उन्हें नजरअंदाज कर कुछ दिन पहले पार्टी में शामिल हुए कर्नल सोनाराम को लोकसभा का टिकट दे दिया। इससे नाराज जसवंत ने अब बागी तेवर अपनाते हुए पार्टी को तिलांजली देने का भी मन बना लिया है।

Back to Top

Search