Comments Off on रक्षाबंधन:राखी के मौके पर सुशांत की छोटी बहन का ट्वीट-‘लौट आओ भैया आज आपकी बहुत याद आ रही’ 0

रक्षाबंधन:राखी के मौके पर सुशांत की छोटी बहन का ट्वीट-‘लौट आओ भैया आज आपकी बहुत याद आ रही’

आधीआबादी, ताज़ा समाचार, बिहार

रक्षाबंधन के मौके पर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की छोटी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने इमोशनल ट्वीट किया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा-“लौट आओ भैया आज आपकी बहुत याद आ रही है”। सुशांत को गए हुए करीब डेढ़ महीने बीत गए हैं। बहन श्वेता लगातार ट्वीट कर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम में जुटी हैं। रविवार को भी श्वेता ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को ट्वीट किया था कि मेरे भाई सुशांत सिंह की हत्या की गई थी। लेकिन, महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच करने से इनकार कर रही है। मामले की गंभीरता को समझते हुए इसे तुरंत संज्ञान में लें।
लौट आओ सुशांत भैया आज आपकी बहुत याद आ रही। 😭😭
आदरणीय PM श्री नरेन्द्र मोदी जी और गृहमंत्री श्री अमीत शाह जी मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गयी थी। लेकिन महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच करने से इन्कार कर रही है। आप से निवेदन है कि मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत संज्ञान में लेवें।
‘सुशांत की हत्या के पीछे कई राज’
श्वेता लगातार यह आरोप लगा रही हैं कि उनके भाई सुशांत की हत्या हुई है। उनका कहना है कि सुशांत की हत्या के पीछे कई राज कैद हैं। इस मामले की सीबीआई जांच हुई तो कई नेता और अभिनेता फंसेंगे। यह वजह है कि मामले की सीबीआई जांच नहीं होने दी जा रही है।
श्वेता कीर्ति सिंह सुशांत की सबसे छोटी बहन हैं। वह सुशांत के काफी करीब मानी जाती थी। सुशांत हर बात श्वेता से शेयर करते थे। 15 जून को मुंबई में हुए सुशांत के अंतिम संस्कार में श्वेता नहीं पहुंच सकी थीं। उस वक्त वो विदेश में थीं। इसके बाद टिकट कन्फर्म होने पर वह पटना लौटीं।
बता दें कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत के परिवार वालों ने पिछले दिनों रिया और उसके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। सिटी एसपी विनय तिवारी और चार अधिकारी जांच के लिए मुंबई गए हुए हैं। सुशांत की मौत के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है लेकिन, महाराष्ट्र सरकार इसकी मंजूरी नहीं दे रही है।

Back to Top

Search