Comments Off on योगी को पिता की सलाह- मुस्लिम महिलाओं ने भी दिया है वोट, रखना ख्याल 4

योगी को पिता की सलाह- मुस्लिम महिलाओं ने भी दिया है वोट, रखना ख्याल

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने अपने बेटे को मुसलमानों से भेदभाव नहीं करने की सलाह दी है. 84 साल के सेवानिवृत्त फॉरेस्ट रेंजर विष्ट ने कहा कि बुर्का पहने मुस्लिम महिलाओं ने भी योगी के पक्ष में मतदान किया है. अत: अब योगी को मुस्लिम महिलाओं का ख्याल रखना चाहिए और उनको सभी धर्म के लोगों का दिल जीतना चाहिए.
हिंदू धर्म के प्रति संवेदनशील और कट्टर माने जाने वाले उत्तर प्रदेश में नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने अपने बेटे को दिये संदेश में कहा है कि वह मुसलमानों के प्रति भेदभावपूर्ण काम न करे. उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में रहने वाले उनके माता-पिता ने उनके सीएम बनने पर खुशी जतायी. बिष्ट ने कहा है कि मैं बहुत खुश हूं. मुझे अपने बेटे पर गर्व है. बच्चे अपनी इच्छा से ही काम करें, तो वही ठीक है.योगी आदित्यनाथ के भाई महेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि आदित्यनाथ में बचपन से ही सेवा भावना थी और उसी दिशा में आगे बढ़े हैं.
आपको बता दें कि पिछले दिनों योगी की बहन और मामा ने भी कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि अपनी जनसेवा के मिशन में और सफलता पायेंगे और उनकी कीर्ति दूर-दूर तक फैलेगी. वहीं, जब योगी की मां सावित्री देवी से सवाल किया गया कि आपका बेटा मुख्यमंत्री बन गया है, तो उन्होंने केवल सिर हिलाकर इशारे से कहा कि अभी योगी से बात नहीं हुई है. उनका योगी से बहुत लगाव रहा है.

Back to Top

Search