Comments Off on मोदी हटाओ,देश बचाओ-लालू 5

मोदी हटाओ,देश बचाओ-लालू

आमने सामने, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

नोटबंदी के खिलाफ बिना कांग्रेस और जदयू के सपोर्ट के महाधरना पर बैठे लालू ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. लालू ने कहा कि कोई यह नहीं समझे कि वो अकेले हैं. लालू ने कहा कि केंद्र सरकार मजदूरों का शोषण कर रही है. लालू ने धरना में नोटबंदी पर गरजते हुए कहा कि यूपी में मुलायम सिंह यादव की ही सरकार बनेगी. पीएम मोदी ने देश के साथ धोखा किया है. लालू ने धरना पर बैठते ही कहा कि मोदी हटाओ, देश बचाओ. लालू ने कहा कि मोदी को हटाने के लिये ही आज धरना दिया है. नोटबंदी के विरोध में बहुत बड़ी रैली करेंगे. इसकी घोषणा भी जल्द करेंगे.
बीजेपी के पास कालाधन-लालू
लालू ने कहा कि नोटबंदी की वजह से पूरे देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी है. लालू ने कहा कि पीएम देश में तनाशाह की तरह काम कर रहे हैं, कालाधन वापस लाने की बात महज एक धोखा है. लालू ने कहा कि बीजेपी वालों के घर से कालाधन ज्यादा मात्रा में निकल रहा है. धरनास्थल पर भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.
पीएम मोदी पर बोला हमला
नोटबंदी के खिलाफ केंद्र सरकार के फैसले पर लगातार हमलावर रहे लालू की पार्टी राजद की ओर से आज महाधरना का आयोजन किया गया है. गर्दनीबाग में स्वयं लालू ने महाधरना को संबोधित करते हुए यह बातें कही. इससे पूर्व लालू ने अपनी सहयोगी पार्टियों के बारे में बयान देते हुए कहा था कि लोगों के व्यक्तिगत ईगो की वजह से विपक्ष की एकता बाधित हो रही है. लालू ने कहा था कि नोटबंदी पर पूरा विपक्ष एकमत है, सिर्फ कुछ लोगों की वजह से विपक्ष एक प्लेटफार्म पर नहीं आ पा रहा है. लालू ने यह भी कहा था कि वह इस बात से चिंतित नहीं हैं कि कौन समर्थन कर रहा है और कौन नहीं कर रहा है. हम नोटबंदी के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे.

Back to Top

Search