Comments Off on मोदी बोले, पीएम पद का सपना पाले थे नीतीश, इसलिए तोड़ दिया गठबंधन 2

मोदी बोले, पीएम पद का सपना पाले थे नीतीश, इसलिए तोड़ दिया गठबंधन

चुनाव, लोक सभा

पूर्णिया। भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पूर्णिया में अपार भीड़ को संबोधित करने की शुरुआत मैथिली में की। उन्होंने पटना रैली की घटना को याद करते हुए एक बार फिर से प्रदेश के लोगों का नमन किया।

मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि यहां अच्छी तरह से गठबंधन सरकार चल रही थी लेकिन इसे तोड़ दिया गया। लेकिन अब मुझे पता चल गया है कि गठबंधन को क्यों तोड़ा गया। नीतीश बहुत बड़ा सपना पाले हुए हैं। वह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। नीतीश कहते हैं कि उनके जितना योग्य पीएम का उम्मीदवार कोई और नहीं है।

पढ़ें: फिर गुजरात से ही चुनाव लड़ सकते हैं मोदी

मोदी ने कहा कि आज केंद्र की यूपीए सरकार के नेता पूरे देश में घूम धूम कर अपनी उपलब्धियों का प्रचार कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने क्या किया है यह लोगों से छिपी नहीं है। आज सरकार के लोग अपने 10 साल के कार्यकाल का हिसाब क्यों नहीं देते? यूपीए के नेता कहते हैं हमने लोगों को मोबाइल दिया, लेकिन उसे चार्ज करने के लिए बिजली कहां है?

मोदी ने केंद्र और राज्य सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दोनों सरकारों ने मुसलमानों के हितों की बात कभी नहीं सोची सिर्फ इनके वोट के लिए उनका इस्तेमाल किया है। यही कारण हैं कि बिहार में मुसलमानों की स्थिति इतनी खराब है। मोदी ने कहा कि हम विविधता में एकता के हिमायती हैं। हम सभी का हित और विकास चाहते हैं।

मोदी ने लोगों को होली की शुभकामना देते हुए उनसे देश को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए जनता से सहयोग देने की अपील की और तीन बार भारत माता की जय के साथ अपने संबोधन को समाप्त किया।

Back to Top

Search