Comments Off on मेरी सफलता ही विवाद का जवाब है:- कंगना 4

मेरी सफलता ही विवाद का जवाब है:- कंगना

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए मंगलवार का दिन बेहद खास रहा। अपने फिल्मी करियर का तीसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त कर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी सशक्त मौजूदगी का अहसास सभी को करा दिया। इस मौके पर उन्होंने रितिक रोशन के साथ पिछले कुछ दिनों से चल रहे विवाद पर बेबाकी से मीडिया से बात की।
एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने अपने साथ जुड़े हालिया विवादों पर कहा कि उनकी सफलता ही तमाम विवादों का जवाब है। उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला बेहद सफल है तो उसे टोना-टोटका करने वाली बताकर नीचा दिखाया जाता है। कंगना ने कहा, मैं अपनी संतुष्टि के लिए काम करती हूं न कि दूसरों के लिए।
रितिक रोशन के साथ चल रहे कानूनी विवाद पर उन्होंने कहा कि इस घटना ने काफी विचलित कर दिया था। तनु वेड्स मनु और उसके सीक्वल में निभाई भूमिका के लिए सुर्खियां बटोरने वाली कंगना ने कहा, मैंने जो किया ही नहीं, मैं उसके लिए अफसोस जताने का दिखावा नहीं कर सकती।
फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने मंगलवार को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रदान किया। दोनों अभिनेताओं ने इस समारोह में अपने-अपने परिवारों के साथ शिरकत की। कंगना जहां अपनी मां, पिता अमरदीप रनौत, भाई और बहन रंगोली के साथ समारोह में पहुंचीं, वहीं बिग बी के साथ पत्नी जया, बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी श्वेता नंदा थे। कंगना को फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए तीसरा फिल्म पुरस्का प्रदान किया गया। अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘पीकू’ के लिए चौथा फिल्म पुरस्कार प्राप्त किया।

Back to Top

Search