Comments Off on मुंगेर में फिर मिले तीन AK 47, इतना हथियार देख सकते में पुलिस 6

मुंगेर में फिर मिले तीन AK 47, इतना हथियार देख सकते में पुलिस

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

मुंगेर को अवैध हथियारों की काली मंडी कहा जाता है. यहां आधुनिक से आधुनिक हथियार कम कीमत में उपलब्ध हो जाता है. यहां एक सप्ताह के अंदर दुनिया का सबसे खतरनाक माने जाने वाले हथियार मिले हैं. एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार तीन AK 47 मिले हैं. तीन दिन पहले भी तीन AK 47 पुलिस का मिले थे. इस तरह एक सप्ताह के अंदर मुंगेर पुलिस को आधा दर्जन AK 47 मिल गये हैं. इतनी बड़ी संख्या में हथियार मिलने से पुलिस के माथे पर सिकन आ गया है. बता दें कि मुंगेर पुलिस ने निशानदेही पर बरदह गांव में लगातार छापेमारी की है.
इस संबंध में मुंगेर एसपी बाबू राम ने शुक्रवार को बताया कि तीन दिन पूर्व भी जमालपुर थाना क्षेत्र के जुबली बेल चौक के पास मोहम्मद इमरान को तीन एके-47 के साथ गिरफ्तार किया गया था. इमरान ने पूछताछ के दौरान बताया कि यह हथियार जबलपुर के पुरुषोत्तम ने उन्हें जमालपुर स्टेशन पर दिया था. कुछ घंटों बाद मध्यप्रदेश की पुलिस ने जबलपुर में पुरुषोत्तम को भी गिरफ्तार कर लिया.
मुंगेर में बरामद AK 47
एसपी के अनुसार पुरुषोत्तम ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि लोकमान्य तिलक से आकर दो बैग जमालपुर स्टेशन पर दिया था. प्रत्येक बैग में 3 AK 47 था. उन्होंने ही बताया था कि एक बैग इमरान और एक बैग शमशेर को दिया था. शुक्रवार को मुंगेर पुलिस ने एसटीएफ के साथ शमशेर के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. शमशेर के बताने पर उसकी बहन रिजवाना बेगम के यहां से बोरे में रखे तीन AK 47 को भी पुलिस ने बरामद कर लिया.
मुंगेर में बरामद AK 47 के साथ गिरफ्तार अपराधी.
छापेमारी में मुंगेर पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ की टीम शामिल थी. हथियार के साथ पुराने आधा अधूरे दो डीबीबीएल गन भी बरामद हुए हैं. इस संबंध में एसपी बाबूराम ने कहा कि इमरान की गिरफ्तारी के बाद स्पेशल इन्वेस्टीगेशन ग्रुप व मुंगेर पुलिस लगातार पूरे नेटवर्क पर नजर रखी हुई थी. इसके कारण यह सफलता मिली है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस से यह हथियारों का बैग पुरुषोत्तम ने जो पूछताछ में खुलासा किया है.

Back to Top

Search