Comments Off on ‘मिट्टी घोटाले’ पर बोले लालू, हम तो चिड़ियाघर को भी फ्री में देते है गोबर 23

‘मिट्टी घोटाले’ पर बोले लालू, हम तो चिड़ियाघर को भी फ्री में देते है गोबर

अपराध, आमने सामने, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बिहार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को बिहार के चर्चित मिट्टी घोटाले को लेकर विरोधियों को अपने खास अंदाज में जवाब दिया है. मिट्टी घोटाले में अपने परिवार का नाम आने को राजद सुप्रीमो ने पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है और कहा कि मैं तो खुद पटना के चिड़ियाघर को पिछले डेढ़ साल से मुफ्त में गोबर दे रहा हूं. इस मामले पर हम किसी भी प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं.
राजद सुप्रीमो ने भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि किसी को सच्चाई सामने लाने से कोई रोक नहीं सकता है. लालू प्रसाद ने कहा कि हमलोग तो चिड़ियाघर को भी मुफ्त में गोबर देते हैं. इसके बावजूद मिट्टी बिक्री का आरोप लगाया जा रहा है. आखिर मिट्टी की बिक्री, इसके भुगतान का कोई तो रिकार्ड होगा. उन्होंने कहा कि मेरे परिवार ने पैसा लिया होगा तो उसका भी तो कोई प्रमाण होगा. भुगतान जिस व्यक्ति ने प्राप्त किया वह तो बतायेगा कि उसको कितनी राशि मिली है. इसका सत्यापन तो कोई भी व्यक्ति कर सकता है.
साथ ही लालू प्रसाद यादव ने कहा कि गैरभाजपा दलों की राष्ट्रव्यापी एकता के लिए उनका प्रयास जारी रहेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात पर भी अनर्गल बातें की जाती है तो हर मामले में बोलने की आदत नहीं है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों से इस्तीफा मांगना तो फैशन हो गया है.
मालूम हो कि मंगलवार को लालू प्रसाद और उनके बेटों तेज प्रताप पर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने पटना के सगुना मोड़ पर बन रहे एक मॉल की मिट्टी को गैरकानूनी ढंग से और बगैर टेंडर के जू को बेचने का आरोप लगाया था. जिसके जवाब में राजद सुप्रीमो ने यह बातें कहीं है.

Back to Top

Search