Comments Off on मांझी के एनडीए की तरफ कदम:नीतीश कुमार से मिले जीतन राम मांझी, एनडीए में शामिल होने के लिए अंतिम दौर में बातचीत 0

मांझी के एनडीए की तरफ कदम:नीतीश कुमार से मिले जीतन राम मांझी, एनडीए में शामिल होने के लिए अंतिम दौर में बातचीत

आमने सामने

हिन्दुस्तान आवामी मोर्चा के नेता जीतन राम मांझी गुरुवार को नीतीश कुमार से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। इस बैठक में जदयू नेता विजय चौधरी भी मौजूद रहे। माना जा रहा है कि मांझी के एनडीए में शामिल होने के संबंध में अंतिम दौर की बातचीत हुई।
मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलते समय जीतन राम मांझी ने मीडिया से बात की, लेकिन अपने पत्ते नहीं खोले। उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। मैं तो अपने क्षेत्र के मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने आया था। राजनीति पर कोई बात नहीं हुई। एक-दो दिन में सब बात हो जाएगी। इधर, हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ जीतन राम मांझी की मुलाकात राजनीतिक थी। दो दिन के अंदर फैसले की जानकारी दे दी जाएगी।
20 अगस्त को मांझी ने अपनी पार्टी हम के नेताओं की बैठक बुलाई थी। इस बैठक के बाद मांझी ने महागठबंधन से अलग होने का ऐलान कर दिया था। पिछले दिनों जीतन राम मांझी ने कहा था कि 30 अगस्त से पहले बताएंगे कि वे कहां जा रहे हैं।

Back to Top

Search