Comments Off on महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से राज्य में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि:-पप्पू यादव 1

महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से राज्य में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि:-पप्पू यादव

आमने सामने, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की भारी जीत के बाद भले ही जनअधिकारी पार्टी के संयोजक और सांसद पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से माफी मांगी हो लेकिन एक बार फिर उन्होंने न सिर्फ लालू पर बल्कि नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश की सरकार है लेकिन लालू यादव सुपर सीएम हैं।
पप्पू यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से राज्य में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है जो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती और सरकार को इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राजद अध्यक्ष का यह कहना कि प्रदेश में कानून का राज है तो फिर इंजीनियर और अन्य निर्दोष लोगों की हत्याएं क्यों हो हो रही हैं।
सांसद ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में लालू की अगुवाई वाले राजद के 16 तथा जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के 14 मंत्री हैं और इसी कारण लालू सुपर सीएम बने हुये हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सुपर सीएम बने राजद अध्यक्ष को अपने प्रभाव का इस्तेमाल करना चाहिए। लालू ने कहा कि राजद अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षकों को स्वतंत्र रुप से काम करने की आजादी देने को कहा है, इससे यह स्पष्ट होता है कि इन अधिकारियों को काम करने की छूट नहीं है। नीतीश को यह स्पष्ट करना चाहिए कि अधिकारियों पर अंकुश क्यों और किसके इशारे पर लगाया गया है।

Back to Top

Search