Comments Off on मसूद अजहर को हिरासत में लिए जाने की आधिकारिक पुष्टि नहीं: भारत 0

मसूद अजहर को हिरासत में लिए जाने की आधिकारिक पुष्टि नहीं: भारत

अपराध, ऑडियो, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार

भारत ने आज रात कहा कि पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को हिरासत में लिए जाने जाने के संदर्भ में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, हालांकि पठानकोट आतंकी हमले के संदर्भ में उसे पकड़े जाने से संबंधित खबरें आई हैं।विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने संवाददाताओं से कहा, मसूद अजहर की गिरफ्तारी को लेकर हमारे पास कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।
उधर, पाकिस्तान की नवाज शरीफ सरकार में मंत्री मोहम्मद जुबैर ने एक भारतीय टीवी चैनल से कहा कि वह पाकिस्तानी अधिकारियों द्वारा अजहर को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।
स्वरूप ने कहा कि आज रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बीच होने वाली मुलाकात के बाद पाकिस्तान के साथ विदेश सचिव स्तर की बातचीत को लेकर आगे बढ़ने पर फैसला किया जाएगा।
विदेश सचिव एस जयशंकर की सुषमा के साथ मुलाकात के बाद स्वरूप ने कहा, विदेश सचिव स्तर की वार्ता पर फैसला इस बैठक के बाद किया जाएगा।
शीर्ष स्तर पर विचार-विमर्श उस वक्त हो रहा है जब आज पठानकोट आतंकी हमले के संदर्भ में पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद सरगना मौलाना मसूद अजहर और उसके संगठन के कई व्यक्तियों को हिरासत में लिए जाने की खबरें आई हैं।

Back to Top

Search