Comments Off on मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बने 3

मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बने

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन, मुम्बई

मनवीर गुर्जर रियलिटी शो बिग बॉस 10 के विजेता चुने गए हैं। 15 सप्ताह तक चले इस शो में वह कॉमनर्स की टीम की तरफ से घर में दाखिल हुए थे। पुरस्कार के रूप में उन्हें ट्रॉफी और 40 लाख रुपये मिले।
ग्रैंड फिनाले में जीत के बाद दरियादिली दिखाते हुए मनवीर ने 20 लाख रुपये शो के होस्ट सलमान खान की चैरिटी संस्था ‘बींग ह्यूमन’ को दान में दे दिए। शो की लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी बानी जज पहली रनर अप रहीं। वहीं, मिस इंडिया 2013 में फाइनलिस्ट रहीं लोपामुद्रा को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। बिग बॉस ने विजेता की घोषणा से पहले आखिरी चार प्रतियोगियों को 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का मौका दिया। बिग बॉस की इस पेशकश को स्वीकार करते हुए मनु पंजाबी ने अपनी दावेदारी छोड़ दी।
इसके बाद लोपामुद्रा वोटों के आधार पर बाहर हो गईं। जबकि आखिरी मुकाबले में मनवीर ने वोटों के आधार पर बानी से बाजी मारी। ग्रैंड फिनाले के दौरान स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को छोड़कर बिग बॉस 10 के सभी प्रतियोगी मौजूद थे।
सलमान और रितिक ने दिखाया जलवा
बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले में सितारों ने भी अपना जलवा बिखेरा। इसकी शुरुआत होस्ट सलमान खान के डांस से हुई। शो में सलमान खान के साथ रितिक रोशन ने भी खूब रंग जमाया तो मौनी रॉय ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को लुभाया। चारों फाइनलिस्ट के परिवार वाले भी मेहमान बने।

Back to Top

Search