Comments Off on मतगणना में बाधा डालेंगे कांग्रेसी,फिर भी सरकार तो हमारी ही बनेगी: शिवराज 1

मतगणना में बाधा डालेंगे कांग्रेसी,फिर भी सरकार तो हमारी ही बनेगी: शिवराज

चुनाव, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, मध्य प्रदेश, विधान सभा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि दो दिन बाद होनी वाली मतगणना के दौरान कांग्रेस के लोग बाधा डालेंगे। उवकी पूरी कोशिश होगी किसी भी तरह से व्यवधान डाल इसे रोका जाए। इसलिए भाजपा प्रत्याशियों से सर्तक रहने कहा गया है। मुख्यमंत्री रविवार को भाजपा के सभी प्रत्याशियों से अॉडियो ब्रिज के जरिए बात करने के बाद मीडिया से चर्चा कर रहे थे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि वे दावे से कह रहे हैं कि प्रदेश में चौथी बार भी प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। हालांकि मुख्यमंत्री ने एक्जिट पोल 200 पार के नारे पर पूछे गए सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं है। इसलिए मतगणना को प्रभावित करने की उनकी पूरी तैयारी है। नतीजों से पहले आज मुख्यमंत्री शिवराज ने 230 सीटों के बीजेपी प्रत्याशियों से ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर फोन पर फीडबैक लिया।
साथ ही मतगणना वाले दिन के लिए कई टिप्स भी दिए। इस दौरान उन्होंने प्रत्याशियों, प्रभारियो और ज़िला अध्यक्षों से मतगणना वाले दिन सावधानी रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी काउंटिंग में भी कदम कदम पर बाधाएं पैदा करेंगे, इस बात का ध्यान ऱखे। बताया जा रहा है कि इसके पीछे पार्टी का उद्देश्य मतगणना के दौरान सतर्कता बरतना और विरोधी दल को हावी न होने देना है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा
भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि एक्जिट पोल हमेशा सही साबित नहीं होते। सरकार तो हमारी ही बनेगी। पूर्व में भी कई चुनावों में इनकी भविष्यवाणियां गलत साबित हो चुकी है। कांग्रेस के वनवास की अवधि पांच साल के लिए फिर बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सरकार बनाने की नहीं, बल्कि चुनाव परिणाम आने के बाद उसके कुनबे में जो कलह होने वाली है,उससे निपटने की तैयारी करना चाहिए।

Back to Top

Search