Comments Off on भ्रष्‍टाचार से दूर रहें सांसद-मोदी 3

भ्रष्‍टाचार से दूर रहें सांसद-मोदी

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें

भाजपा सांसदों की क्लास लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह सूरजकुंड पहुंचे उनके साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं. नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों को संसदीय व लोक व्यवहार के बारे में प्रशिक्षण देने के लिए दो दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कार्यशाला का उद्घाटन किया. मोदी ने उद्घाटन भाषण के बाद इस कार्यशाला की शुरुआत हुई. सांसदों को मंत्र देते हुए मोदी ने कहा कि किसी भी तरह की दिक्कत हो तो मुझसे सीधे संपर्क करें. लोकसभा के बाद अब हमें विधानसभा चुनाव पर ध्‍यान देने की जरूरत है. उन्होंने सांसदों से भ्रष्‍टाचार से दूर रहने को भी कहा है.
मोदी की कार्यशाला में बीजेपी के 195 नए सांसद इसके छात्र के तौर पर शामिल हैं. इनमें 170 लोकसभा सदस्‍य और 25 राज्यसभा सदस्‍य शामिल हैं. सूरजकुंड में बीजेपी के नए सांसदों की कार्यशाला दो दिनों तक चलेगी. आखिरी पाठ पार्टी के सीनियर नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी संबोधित करेंगे. मोदी की इस कार्यशाला में सांसदों को संसद, सरकार और संगठन का पाठ पढ़ाया जाएगा. उन्‍हें सरकार की नीतियों के प्रचार-प्रसार का नुस्खा भी बताया जाएगा. इस मीटिंग के दौरान मीडिया को लेकर भी चैप्टर होगा. नए सांसदों को बताया जाएगा कि वो पत्रकारों से किस तरह से बात करें.
वेंकैया नायडू नए सांसदों को वोटरों की उम्मीदों पर खरा उतरने के गुर सिखाएंगे तो अरुण जेटली सांसदों को अधिकारों की जानकारी देंगे. कार्यशाला के सभी स्टूडेंट्स यानि बीजेपी सांसद कल शाम ही सूरजकुंड पहुंचे. मीटिंग के लिए हरियाणा बीजेपी ने खास इंतजाम किए हैं. सूरजकुंड के तीन होटलों में करीब 100 कमरे बुक कराए गए हैं. यहां सुरक्षा के भी खास इंतजाम किए गए हैं.

Back to Top

Search