Comments Off on भोजपुरी फिल्‍म एक्‍टर को अगवा करने की कोशिश 4

भोजपुरी फिल्‍म एक्‍टर को अगवा करने की कोशिश

अपराध, उत्तर प्रदेश, बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन

भोजपुरी गायक व अभिनेता पवन सिंह और उनके दो सहयोगियों का शनिवार को बस्ती फोरलेन ओवरब्रिज के पास से शुक्रवार की शाम चार पहिया वाहनों पर सवार आधा दर्जन मनबढ़ों ने अपहरण कर लिया। अपहर्ता कुछ ही दूर आगे बढ़े थे कि बाजार में भीड़ की वजह से उनकी गाड़ी की गति धीमी हो गई। पवन और उनके दोनों सहयोगी गाड़ी से कूद पड़े। उनके शोर मचाने पर भीड़ जुट गई जिसे देखकर अपहर्ता भाग निकले।
लोगों ने पवन को फोरलेन पर पहुंचाया जहां से उन्होंने मोबाइल के जरिए गोरखपुर के रिश्तेदार को सूचना दी। उनके रिश्तेदार बस्ती पहुंचे और उन्हें साथ लेकर गोरखपुर आ गए। अपहर्ता कौने थे? अपहरण की कोशिश क्यों की? पुलिस के लिए यह पहेली बन गई है। उधर फिल्म प्रोड्यूशर यशवंत ने कहा है कि पवन सिंह उनसे मिले थे लेकिन उन्होंने अपहरण जैसी कोई बात नहीं बताई।
रेलकर्मी रिश्तेदार जीबी सिंह के आवास पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए पवन ने बताया कि बस्ती के एक गांव में भोजपुरी फिल्म ‘सरकार राज’ की शूटिंग के लिए मेकअप मैन और जिम ट्रेनर के साथ शुक्रवार को वह मुम्बई से लखनऊ पहुंचे। एयरपोर्ट पर वह एक गाड़ी में सवार हो गए। गाड़ी में ड्राइवर के अलावा दो युवक बैठे थे। उन्होंने अनजान युवकों के साथ जाने से मना किया तो ड्राइवर ने दोनों को वहीं उतार दिया।
शाम करीब चार बजे कार बस्ती फोरलेन ओवरब्रिज के पास पहुंची थी कि पीछे से एक कार ने ओवरटेक कर उनकी कार को रोक लिया। कार से उतरे कुछ लोगों ने ड्राइवर को थप्पड़ मारकर उन्हें और उनके जिम ट्रेनर को अपनी कार में बैठा लिया। मेकअप मैन को दूसरी कार में बैठाया। सड़क से दाहिनी तरफ ग्रामीण इलाके में करीब 25 किमी चलने के बाद कार वापस मोड़कर किसी अनजान रास्ते पर ले जा रहे थे।
उन्होंने बताया कि एक बाजार में भीड़ के चलते उनकी कार की रफ्तार धीमी हुई तो वह और जिम ट्रेनर कार से कूद गए और शोर मचाने लगे। भीड़ आती देख अपहर्ता भाग गए। दूसरी गाड़ी में मौजूद मेकअप मैन को भी उन्होंने उतार दिया। लोगों की मदद से वे फोरलेन तक पहुंचे और मामा जीबी सिंह को बुलाकार उनके साथ गोरखपुर आए। उन्होंने कहा कि आईजी से मिलकर वह घटना की पूरी जानकारी देंगे। बस्ती में जाकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराएंगे।
उधर, फिल्म ‘सरकार राज’ के प्रोड्यूशर यशवंत ने बताया कि किराए की गाड़ी उन्हें लेने गई थी। गाड़ी बदलने को लेकर कहासुनी हुई पर अपहरण जैसी बात सही नहीं है। उन्होंने बताया कि पवन सिंह से शुक्रवार की शाम को बस्ती में उनकी मुलाकात हुई थी। तब उन्होंने कहा था कि पुलिस प्रोटेक्शन चाहिए तभी शूटिंग करूंगा। यशवंत ने बताया कि मंत्री राजकिशोर सिंह के आवास पर शूटिंग होनी है। पवन सिंह शूटिंग के लिए आएंगे।

Back to Top

Search