Comments Off on भारत के मुसलमानों को इस्लामिक स्टेट से कोई लेना-देना नहीं-औवेसी 0

भारत के मुसलमानों को इस्लामिक स्टेट से कोई लेना-देना नहीं-औवेसी

उत्तर प्रदेश, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार

एमआइएम पार्टी के नेता असदुद्दीन औवेसी ने फैजाबाद में एक रैली को संबोधित किया. संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी और नवाज शरीफ लाहौर में ऐसे मिल रहे थे जैसे लगा कि दो बिछड़े भाई मिल रहे हों,जबकि दावे किये गये थे कि ईंट का जवाब पत्थर से देंगे.
हमलोगों ने इसका स्वागत किया लेकिन पठानकोट हो गया. अचानक से वो कह रहे हैं कि देश में आइएस फैल गया. भारत के मुसलमानों को इस्लामिक स्टेट से कोई लेना-देना नहीं है. मोदी जी को इस्लामिक स्टेट के खिलाफ लड़ाई का नहीं सोचना चाहिए. हम आइएस की निंदा करते हैं. इस्लामिक स्टेट से हमलोगों का कोई लेना देना नहीं है. हमारा आइएस से कोई ताल्लुक नहीं है.
उन्होंने कहा कि आज भारत में राजनीति को सिर्फ अभिजात वर्ग कंट्रोल कर रहे हैं.एक दलित, गरीब को चुनिए दुनिया आपकी इज्जत करेगी. अरूणाचल प्रदेश विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस बात का मूकदर्शक बन कर नहीं रह सकता कि हमारे लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है. सपा और बसपा की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि किसान और गरीब मर रहे हैं लेकिन समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी को उनकी कोई परवाह नहीं है. समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कही थी. कहां गया आरक्षण? औवेसी फैजाबाद में होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे.

Back to Top

Search