Comments Off on भाजपा वोट लेकर भूल जाती, हमारा भरोसा काम में:- नीतीश 3

भाजपा वोट लेकर भूल जाती, हमारा भरोसा काम में:- नीतीश

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम काम में भरोसा करते हैं। भाजपा वोट लेकर भूल जाती है। प्रधानमंत्री ने देश में सौ शहरों को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा किया था। चयन किया मात्र बीस का। हद तो यह है कि यूपी और बिहार ने उन्हें 104 सांसद दिए, लेकिन एक भी शहर इन राज्यों से नहीं लिए गए। कच्ची दरगाह-बिदुपुर पुल का कार्यारंभ करते हुए सीएम ने रविवार को कहा कि हम प्रचार में कमजोर हैं, लेकिन काम में मजबूत हैं। वह तो केवल प्रचार पर ही भरोसा करते हैं। लेकिन लोग काम को ही याद रखते हैं।
चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जितनी योजनाओं का शिलान्यास किया, उनमें रत्तीभर भी उनका योगदान नहीं है। मंच पर हमसे हंसकर बात किया और मुजफ्फरपुर जाते ही हमारे डीएनए में खोट निकालने लगे। कार्यारंभ को लेकर भाजपा द्वारा की जा रही बयानबाजी पर कुमार ने कहा कि चार महीने पहले पुल का शिलान्यास हुआ था। अब कंपनी का चयन हो गया तो काम की शुरुआत हो रही है। यह कोई नई बात नहीं है।
दीघा पुल की मात्र घोषणा कर तत्कालीन रेलमंत्री रामविलास पासवान ने प्रधानमंत्री देवेगौड़ा से शिलान्यास कराया। उस समय भी हमने पैसे की व्यवस्था कर काम के लिए एजेंसी तय की। प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी ने कार्यारंभ किया था। कई और भी उदाहरण हैं। उन्हें यह कार्यक्रम आयोजित करने के लिए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बधाई दी। साथ ही कहा कि जहां तक लालू प्रसाद के समारोह में भाग लेने की बात है, तो हमने सबको न्योता दिया। कोई नहीं आया तो मैं क्या करूं। ऐसे भी लालू प्रसाद पूर्व सीएम हैं और हमारे गठबंधन के नेता हैं।
उन्होंने कहा कि हम महागठबंधन की आचार संहिता के अनुसार काम करते हैं। जनता के प्रति उत्तरदायी हैं, लेकिन गठबंधन को भी एकजुट रखना हमारी जिम्मेदारी है। चुनाव के पहले महागठबंधन में शामिल दलों के साथ साझा कार्यक्रम तय किया था। उसी के अनुसार काम कर रहे हैं। शराबबंदी पर लालूजी के साथ कांग्रेस से भी बात की।

Back to Top

Search