Comments Off on भाजपा नीत गठबंधन सरकार के एक महीना पूरा 4

भाजपा नीत गठबंधन सरकार के एक महीना पूरा

अर्थव्यवस्था, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें

केंद्र में भाजपा नीत गठबंधन सरकार के एक महीना पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को ब्लॉग लिख कर जनता को धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा है कि जनता से उन्हें जबरदस्त सहयोग और प्यार मिल रहा है। मोदी ने आगे लिखा कि मुझे 100 दिनों के हनीमून पीरियड का सुख नहीं मिला।
मोदी ने लिखा इस दौरान हमें जनता का जबरदस्त सहयोग और प्रेम मिल रहा है जिससे हमें काम करने की प्रेरणा मिल रही है। इससे हम कठिन परिश्रम करने के लिए प्रेरित हुए है। मोदी ने अपनी सरकार का बचाव करते हुए लिखा कि पिछले 60 वर्षो की सरकारों के कार्यकाल के मुकाबले यह एक माह कुछ भी नहीं है। इसलिए इसकी तुलना बेमानी है।
उन्होंने आगे लिखा-इस एक माह में हमारी सरकार ने हमेशा जनहित के बारे में सोचा और उसके लिए कार्य किया। हमने सारे निर्णय राष्ट्र हित को ध्यान में रखकर किए।
मोदी के अनुसार उन्होंने सहयोगियों के सामूहिक अनुभव से काफी कुछ सीख लिया है। साथ ही उन्होंने लिखा हे कि चार बार के मुख्यमंत्री के रूप में मेरा जो अनुभव था, उसने भी मुझे काफी सहयोग दिया है। लोगों के प्रेम और अधिकारियों के विश्वास से भी मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है।
मोदी ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि जब कोई नई सरकार बनती है, तो उसके एक वर्ष के कार्यकाल को मीडिया हनीमून पीरियड करार देता है। पिछली सरकारों को इस हनीमून पीरियड का सुख मिला है। लेकिन मेरी सरकार के बनने के 100 घंटे के अंदर ही मीडिया ने हमले करना शुरू कर दिया। हालांकि मैं यह मानता हूं ये सब चीजें मेरे लिए खास मायने नहीं रखती क्योंकि देशहित के लिए काम करना ही हमारा लक्ष्य है। अपने ब्लॉग में मोदी ने इमरजेंसी को भी याद किया।

Back to Top

Search