Comments Off on भाजपा के पास मंडल भी है और कमंडल भी-मोदी 4

भाजपा के पास मंडल भी है और कमंडल भी-मोदी

चुनाव, बिहार, विधान सभा

भाजपा के पास मंडल भी है और कमंडल भी है। यही एक ऐसा दल है जिसके साथ समाज का हर वर्ग अपनापन महसूस करता है और इसीलिए उपेन्द्र कुशवाहा, रामविलास पासवान, जीतन राम मांझी आज भाजपा के साथ हैं। ये बात पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को जिला मुख्यालय में नवीनगर से पार्टी प्रत्याशी गोपाल नारायण सिंह के नामांकन के मौके पर आयोजित सभा में कही।
उन्होंने कहा कि महादलित मांझी के साथ नीतीश कुमार ने क्या सलूक किया इसे सबने देखा। पिछले साठ साल तक कांग्रेस, लालू और नीतीश ने बिहार में राज्य किया और बिहार को बदहाली के कगार पर ला दिया। आज बिहार को बर्बाद करने वाली ये सभी ताकतें एक साथ हैं लेकिन जनता इन्हें नकार चुकी है।
लोकसभा चुनावी नतीजे भी प्रमाण हैं। उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा सरकार में रही, बिहार का विकास हुआ लेकिन गरीब के बेटे नरेन्द्र मोदी को नतीश कुमार ने धोखा दे दिया। दरअसल नीतीश ने बिहार की जनता को धोखा दिया जिसने लालू प्रसाद के जंगल राज से बचने के लिए भाजपा-जदयू को भारी मतों से जिताया था।
उन्होंने लोगों से प्रत्याशी गोपाल नारायण सिंह को जिताने की अपील की। उन्होंने आवासीय जरूरतों के लिए 24 घंटा और खेती के लिए 8 घंटा बिजली देने का वादा किया। उन्होने कहा कि बिहार में विकास करने वाली सरकार रहेगी तो ही केन्द्र से मिले पैकेज का इस्तेमाल हो सकेगा। पूर्व मंत्री जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि बिहार की जनता ने विकास के नाम पर नीतीश को गद्दी दी पर उन्होंने जनता को धोखा दिया। आज बिहार में अपराध बढ़ रहे हैं और अराजकता है। ऐसे में जनता सबक सिखाएगी।
सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार ने बिहार में दूध की जगह शराब की नदियां बहा दीं। नरेन्द्र मोदी बिहार का विकास चाहते हैं। पूर्व मंत्री रामाधार सिंह ने कहा कि इस बार बिहार में भाजपा की सरकार बन रही है। नवीनगर में 1995 के बाद पहली बार भाजपा उम्मीदवार आ रहे हैं इसलिए उनकी जीत पक्की है।
उम्मीदवार गोपाल नारायण सिंह ने खुद को पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता बताया और कहा कि वे नवीनगर का गौरव बढ़ाएंगे। सभा में एमएलसी राजन सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर, हम नेता दिनेश पटेल, भाजपा नेता कृष्णवल्लभ सिंह बबुआ जी, रामानुज पांडेय, सुनील शर्मा, सुरेन्द्र गुप्ता, विनोद सिंह आदि भी थे।

Back to Top

Search