Comments Off on भगवान कृष्ण पर कमेंट कर बुरे फंसे प्रशांत भूषण, अंतत: ट्विट किया डिलीट और मांगी माफी 4

भगवान कृष्ण पर कमेंट कर बुरे फंसे प्रशांत भूषण, अंतत: ट्विट किया डिलीट और मांगी माफी

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली

स्वराज इंडिया के संस्थापक सदस्य और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भगवान कृष्ण पर किये अपनी ट्वीट को लेकर माफी मांग ली है और अपने वॉल से ट्वीट को हटा लिया है. भूषण की टिप्पणी के बाद से ही हिंदू संगठन उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे.
भूषण ने आज मामले को लेकर अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मुझे अहसास हुआ कि मेरे एंटी रोमियो स्क्वाड पर किये गए ट्विट से लोगों को ठेस पहुंची है. मैं उसके लिए माफी मांगता हूं और अपने ट्विटर वॉल से उसे हटा रहा हूं…
यहां आपको याद कराते चलें कि भूषण ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि रोमियो ने केवल एक लड़की से प्यार किया था जबकि भगवान कृष्ण तो लड़कियों को छेड़ने के लिए मशहूर थे… भूषण ने आगे लिखा था कि क्या आदित्यनाथ के अंदर हिम्मत है कि वो एंटी रोमियो स्क्वाड को एंटी कृष्ण स्क्वाड कहेंगे?
भूषण की इसी टिप्पणी पर हिंदू संगठन गुस्से में थे और लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे थे. टिप्पणी पर विरोध करते हुए संगठनों ने नोएडा में उनके घर के बाहर लगे नेमप्लेट पर स्याही पोत दी थी और कहा था कि यदि वे 48 घंटे में सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगेंगे तो अंजाम बुरा होगा और वे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

Back to Top

Search