Comments Off on बॉलीवुड में नहीं सरकारी नौकरी करना चाहती है सैफ की बेटी! 6

बॉलीवुड में नहीं सरकारी नौकरी करना चाहती है सैफ की बेटी!

आधीआबादी, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन, मुम्बई

बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चों का फिल्मों में आना आम बात है, लेकिन सैफ अली खान के मामले में यह थोड़ा अलग दिख रहा है। सैफ अली खान का कहना है कि वह नहीं जानते कि उनकी बेटी फिल्मों में आना चाहती है या फिर उसने अपने करियर को लेकर कुछ और सोचा है। दरअसल उनकी बेटी सारा बॉलीवुड में इंट्री को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक नहीं दिख रहीं हैं।
खुद सैफ ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उनकी बेटी सारा फिल्मों के बजाए सरकारी नौकरी करने में ज्यादा उत्सुक है। सैफ का कहना है कि वे अपने दोनों बच्चों को पूरी स्वतंत्रता देते हैं और उनके हर निर्णय का सम्मान करते हैं। सैफ का कहना है कि मुझे जितनी जानकारी है, सारा बॉलीवुड में एंट्री को लेकर गंभीर नहीं है। उनके मुताबिक सारा की इच्छा सरकारी नौकरी करने की है और उसकी शिक्षा की प्लानिंग भी उसी हिसाब से की गयी है। सैफ ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि सारा अभी अमेरिका में पढ़ाई कर रही है।
कोलंबिया से डिग्री लेने के बाद वह अपनी पसंद का पेशा चुन सकती है। सैफ ने बताया कि सारा परणीति चोपड़ा की बहुत बड़ी प्रशंसक है। आपको बता दें कि सैफ अली खान के दो बच्चे हैं, जो उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में उनके दोनों बच्चों ने भी शिरकत की थी।

Back to Top

Search