Comments Off on बेगूसराय से फिर हुआ एक मासूम छात्र का अपहरण 9

बेगूसराय से फिर हुआ एक मासूम छात्र का अपहरण

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बिहार

बेगूसराय : जिला में अपहरण का वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक सप्ताह के भीतर नगर थाना क्षेत्र के दो विभिन्न मोहल्लों से हुए दो मासूम छात्रों के अपहरण की घटना ने जिला पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

बताते चलें कि रतनपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत हेमरा चौक के समीप से बुधवार की संध्या करीब साढे़ चार बजे अज्ञात अपराधियों ने सेंट पॉल सीनियर सैकेंड्री, बहदरपुर, बेगूसराय में पढ़ने वाले एक मासूम छात्र का अपहरण कर लिया। अपहृत छात्र हेमरा निवासी मुकेश सिंह का नौ वर्षीय पुत्र पीयुष कुमार बताया जाता है। पीड़ित पिता ने बताया कि बुधवार की शाम जब उनका पुत्र पास ही में अपने बुआ के घर गया तथा वापस लौटकर नहीं आया, तो उन्होंने थाने में अपने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद लगातार खोजबीन किया गया। वहीं पीयुष के परिजनों ने बताया कि पीयुष की रिहाई के लिए गुरुवार की सुबह अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख रुपये के फिरौती की मांग की है। हालांकि पीयुष के पिता इतने सहमे हुए हैं कि वह कुछ भी खुलकर बोलने से डर रहे हैं।

इधर, एसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि छात्र पीयुष का अपहरण हुआ है। अपराधियों ने 20 लाख की फिरौती मांगी है। पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।

मालूम हो कि बीते दिनों लोहियानगर ओपी क्षेत्र से अपहृत छात्र ईशु का भी अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Back to Top

Search