Comments Off on बदनामी के बजाए नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दे-जीतन राम मांझी 0

बदनामी के बजाए नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दे-जीतन राम मांझी

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

बिहार में NDA के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार में लगातार बढ़ते अपराध के मद्देनजर नीतीश को सुझाव दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा, बेवजह बदनामी मोल लेने के बजाए उन्हें मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।मांझी ने कहा, राजद प्रमुख लालू प्रसाद के हाल में पटना स्थित इंदिरा आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) का कथित तौर पर निरीक्षण करना लोकतांत्रिक दृष्टि से अनुचित है।
उन्होंने कहा, पूरे देश में चर्चा है कि बिहार में ताज किसी और का राज किसी और का है। मांक्षी ने कहा अगर नीतीश कुमार बेचारा हो गए हैं। वे किसी के दबाव में इतना हैं कि कोई एक्शन नहीं ले सकते तो मेरी समझ में उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।
मांझी ने कहा, बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है, प्रदेश में तैनात करीब 35 आईएएस और आईपीएस लिखित रूप से इस राज्य में काम नहीं करने तथा केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर भेजे जाने की इच्छा जता चुके हैं। इससे बिहार में शासन व्यवस्था की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। दरभंगा और वैशाली जिलों में अभियंताओं की हत्या सहित प्रदेश में बैंक डकैती, लूट, अपहरण, रंगदारी और हत्या की वारदातों का जिक्र करते हुए मांझी ने बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताई। उन्होंने दावा किया कि पिछले 60 दिनों के भीतर प्रदेश में करीब 600 आपराधिक घटनाएं घटी हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ठोस कार्रवाई करने के बजाए गीदड़ भभकी देने में लगे हैं।

Back to Top

Search