Comments Off on ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने कम की फीस 1

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने कम की फीस

ताज़ा ख़बर, बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन, मुम्बई

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक एक्शन से भरपूर ड्रामा फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम है ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और इस फिल्म को जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि बजट के कारण फिल्म को रोका जा रहा है। इस खबर पर अब फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी ने प्रतिक्रिया दी है।
दरअसल हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि टाइगर और अक्षय दोनों अपनी फीस कम करने के लिए सहमत हो गए हैं। जिसके बाद फिल्म का काम दोबारा शुरू हो गया है। इसी रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि अक्षय ने फिल्म के लिए 144 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, जबकि टाइगर ने 45 करोड़ रुपये की मांग की थी।
2 जुलाई को जैकी ने इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”बिल्कुल गलत। स्रोत- निर्माता (मुझे यकीन है कि मैं विश्वसनीय हूं) इस एक्शन से भरपूर धमाका के लिए तैयार हो जाइए जो हमेशा ट्रैक पर था।”हालांकि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की तरफ से इस खबर को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।
अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ पर विवाद, मुकदमा करने की तैयारी में सुब्रमण्यम स्वामी, बोले- विदेशी नागरिक हैं तो करेंगे गिरफ्तारी की मांग
बता दें कि दोनों ही एक्टर्स की हालिया फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। चाहे वो टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती-2 हो या फिर अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’। दोनों ही एक्टर्स की फिल्में दर्शकों को पसंद नहीं आईं और फ्लॉप हो गई।
इंडिया टुडे को दिए एक पुराने इंटरव्यू में अक्षय ने बच्चन पांडे के बॉक्स ऑफिस पर पिट जाने को लेकर कहा था, ”मेरे पास सिर्फ 13-14 फ्लॉप नहीं है, पहले भी ऐसा समय आया था बीच में जब मेरी 8-9 फिल्में फ्लॉप हो गईं थी। मैं हमेशा कहता हूं कि आप शुक्रवार से रविवार तक फ्लॉप के लिए बुरा महसूस कर सकते हैं। सोमवार को आपको फिर एक और फिल्म करने के लिए सोचेंगे और सेट पर खुश होंगे। आप अपने उदास चेहरे को हर जगह नहीं ले जा सकते। आपको जाना है और अपने काम का आनंद लेना है। अच्छी फिल्में सिर्फ इसलिए बनती हैं क्योंकि आप फिल्म का आनंद लेते हैं।” बता दें कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Back to Top

Search