Comments Off on फिल्मी फ्राइडे: आज रिलीज हो रही हैं ये तीन फिल्में 1

फिल्मी फ्राइडे: आज रिलीज हो रही हैं ये तीन फिल्में

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली। इस हफ्ते फिल्मों के शौकीनों के लिए विकल्पों की कमी नहीं रहेगी क्योंकि आज एक साथ तीन-तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें से माधुरी दीक्षित-जूही चावला की ‘गुलाब गैंग’ और कंगना रनोत की ‘क्वीन’ पर सबकी नजरें रहेंगी। आज रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म ‘टोटल सियापा’ है, जिसके निर्माता ‘ए वेडनस डे’ और स्पेशल छब्बीस’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके नीरज पांडे हैं। इन तीनों फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं।

गुलाब गैंग

इस फिल्म पर दो दिन पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने 8 मई तक रोक लगा दी थी। लेकिन कल ही इसे कोर्ट से हरी झंडी मिल गई और आज माधुरी दीक्षित को बिल्कुल अलग अवतार में दर्शक देख पाएंगे। इस फिल्म में पिंक साड़ी पहनी महिलाएं बुंदेलखंड इलाके में सामाजिक अन्याय के खिलाफ आवाज उठाती हुई नजर आएंगी। पहले कहा जा रहा था कि माधुरी दीक्षित का किरदार गुलाबी गैंग की मुखिया संपत पाल से प्रेरित है, लेकिन फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन इस बात से इंकार करते हैं।

क्वीन

तनु वेड्स मनु के बाद कंगना रनोत एक बार फिर उससे मिलते-जुलते अवतार में हैं। फिल्म वह रानी के किरदार में हैं, जो जर्नी के जरिए खुद को एक्सप्लोर करना चाहती है। विकास बहल निर्देशित इस फिल्म का निर्माण किया है फैंटम और वॉयकॉम 18 ने। कंगना रनोत के अपोजिट फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं राजकुमार राव व अन्य मुख्य कलाकार हैं लीजा हेडेन।

टोटल सियापा

नीरज ने स्पैनिश फिल्म के राइट्स खरीदने के बाद इस फिल्म को हिंदी में री-राइट किया है। फिल्म का निर्देशन शूल फेम ईश्वर निवास ने किया है। फिल्म लंदन में बसे हिंदुस्तान पाकिस्तान के दो परिवारों के बीच उलझी कहानी है। हिंदुस्तानी परिवार की लड़की आशा सिंह को पाकिस्तानी मूल के अमन से प्यार हो जाता है। उसके बाद उनकी जिंदगी में सियाप्पा मच जाता है। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं अली जफर, यामी गौतम, किरण खेर, अनुपम खेर, सारा खान ने। फिल्म में संगीत भी अली जफर ने दिया है।

Back to Top

Search