Comments Off on पीएम मोदी ने प्रणब मुखर्जी से आशीर्वाद लिया,पूर्व राष्‍ट्रपति ने मिठाई खिलाकर बधाई दी 0

पीएम मोदी ने प्रणब मुखर्जी से आशीर्वाद लिया,पूर्व राष्‍ट्रपति ने मिठाई खिलाकर बधाई दी

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 में अभूतपूर्व सफलता के बाद पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात आशीर्वाद लिया. पूर्व राष्‍ट्रपति ने मिठाई खिलाकर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी. इस मुलाकात की फोटो पीएम मोदी ने ट्विटर पर शेयर की हैं. इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने कहा,प्रणब दा से मिलना हमेशा समृद्धकारी अनुभव होता है. उनकी ज्ञान और दृष्टि अतुलनीय है.
वह एक स्‍टेट्समैन हैं जिन्‍होंने राष्‍ट्र के लिए अनुकरणीय योगदान दिया है. आज मुलाकात में उनका आशीर्वाद लिया. इससे पहले पीएम मोदी प्रचंड जीत के बाद 24 मई को अपनी पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलने के लिए उनके आवास पर गए थे. लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने मुलाकात का एक फोटो कैप्शन के साथ ट्वविटर पर शेयर किया.
पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा,आदरणीय आडवाणी जी से मिला,बीजेपी को आज जो सफलता मिली है वह उन जैसे नेताओं की देन है,जिन्होंने दशकों की मेहनत के बाद पार्टी को बनाया है और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाया है. लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से भी मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर किया.
तस्वीरों के मुताबिक मुरली मनोहर जोशी ने पीएम मोदी का स्वागत उन्हें गले लगाकर किया. पीएम मोदी ने डॉ मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात के बाद अपने ट्वीट में लिखा,आज सुबह डॉ मुरली मनोहर जोशी से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया. विद्धान और बुद्धिजीवी डॉ मुरली मनोहर जोशी का भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में योगदान असाधारण है,जोशी जी ने हमेशा से बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मजबूत बनाने का काम किया है और मेरे जैसे कई कार्यकर्ताओं के वह गुरू रहे हैं.

Back to Top

Search