Comments Off on पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे, युवराज सिंह, 30 को है शादी 0

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे, युवराज सिंह, 30 को है शादी

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली

क्रिकेटर युवराज सिंह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी शादी का कार्ड देने संसद पहुंचे हैं। युवराज अपनी मां के साथ नरेंद्र मोदी को कार्ड देने गए हैं।
बता दें कि इसी 30 को युवराज और उनकी मंगेतर हेजल कीच शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस शादी में फिल्म और क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।पिछले साल 11 नवंबर को युवराज और हेजल ने बाली में सगाई की थी। पहले 30 नवबंर को पंजाबी रीति रिवाज से युवराज और हेजल चंडीगढ़ में शादी करेंगे। उसके बाद गोवा में हिन्दू रीति रिवाज से 2 दिसंबर को शादी होगी।
दोनों रीति रिवाज से शादी के बाद 5 और 7 दिसंबर को दिल्ली में संगीत और रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। संगीत का कार्यक्रम छत्तरपुर के करीब फार्म हाउस में होगा और रिसेप्शन सिटी होटल में होगा।
युवराज की शादी का कार्ड बड़े ही दिलचस्प अंदाज में डिजाइन किया गया है। उनकी शादी के कार्ड को कार्टून और इलस्ट्रेशन के रूप में डिजाइन किया गया है। साथ ही उनकी शादी को एक थीम भी दिया गया है। क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी का थीम है ‘युवराज-हेजल प्रीमियर लीग’।भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर युवराज सिंह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने संसद भवन पहुंचें. युवराज सिंह के साथ उनकी मां शबनम सिंह भी मौजूद थीं. युवराज अपने हाथ में शादी के कार्ड जैसा कुछ पकड़े हुए हैं. जिसके कारण यह संभावना जतायी जा रही है कि वे अपनी शादी का कार्ड देने आये थे
गौरतलब है कि 30 नंवबर को युवराज सिंह अपनी मंगेतर हेजेल कीच से शादी करने जा रहे हैं. उनकी शादी सिख और हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली है. जिसके बाद रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की जायेगी. युवराज की शादी का कार्ड उनकी मां शबनम सिंह के नाम से छपा है. कैंसर से उबरने के बाद अब युवराज बॉलीवुड एक्सट्रेस हेजेल कीच से शादी करने जा रहे हैं.

Back to Top

Search