Comments Off on परिवर्तन रैली में नरेंद्र मोदी ने साधा सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना, कहा भाजपा ही प्रदेश को विकास की ओर ले जायेगी 9

परिवर्तन रैली में नरेंद्र मोदी ने साधा सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना, कहा भाजपा ही प्रदेश को विकास की ओर ले जायेगी

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा में इस कदर विरोध है कि एक अगर कुछ कहता है, तो दूसरा उसके विरोध में ही बात करता है. एक कहता है कि सूरज उग रहा है, तो दूसरा कहता है सूरज तो ढल रहा है. लेकिन भ्रष्टाचार का विरोध करने के लिए दोनों साथ आ गये. नोटबंदी का विरोध करते हुए वे कहते हैं मोदी को हटाओ और मैं कहता हूं कि कालाधन और भ्रष्टाचार का मिटाओ. अब किसे हटाना और किसे नहीं यह जनता का फैसला होगा.उन्होंने कहा कि एक दल पिछले 15 साल से अपने बेटे को स्थापित करने में जुटा है, दूसरा पैसों को ठिकाने लगाने में जुटा है और तीसरा परिवार के झगड़ों में उलझा है, ऐसे में एकमात्र पार्टी भाजपा है, जो जनता के बारे में सोच रही है और प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा सकती है.
उन्होंने कहा कि भाजपा की हाईकमान जनता है, दूसरा और कोई हमारा हाईकमान नहीं है. हमारी सरकार गरीबों को समर्पित है. हमने गरीबों के लिए कई योजनाएं बनायी हैं, लेकिन इसपर भी लोगों को परेशानी हो रही है. लेकिन देश की जनता ऐसे लोगों को पहचान गयी है और वह जानती है कि जनता का हित सोचने वाले कौन हैं.
उन्होंने कहा कि मैंने ‘भीम’ नाम से एप लॉन्च करवाया, लेकिन इसका विरोध हो रहा है. जबकि सच्चाई यह है कि मैंने बाबा साहेब के नाम पर इस एप का नाम इसलिए रखवाया क्योंकि वे रिजर्व बैंक के प्रणेता थे. लेकिन कुछ लोगों के पेट चूहे कूद रहे हैं. इसलिए मैं आपसे आग्रह करता हूं इस चुनाव में आप हमें आशीर्वाद दें ताकि प्रदेश का विकास हो सके. उन्होंने कहा कि मैं वर्षों से राजनीति में हूं, कई रैलियों को संबोधित किया है, लेकिन इतनी बड़ी रैली को संबोधित करने का सौभाग्य आजतक नहीं मिला था, मैं पहली बार इतनी बड़ी रैली को संबोधित कर रहा हूं. कहा जा रहा है कि इस रैली में दस लाख लोग जुटे हैं.
नरेंद्र मोदी ने कहा कि लखनऊ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की धरती है. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जो लोग पॉलिटिकल पंडित है और राजनीति के बारे में गणना करते हैं, उनका काम इस रैली ने आसान कर दिया है. इस रैली को देखकर वे हवा का रुख समझ सकते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 14 साल से उत्तर प्रदेश का विकास बाधित है, विकास को वनवास दे दिया गया है. उन्होंने कहा कि जब तक यूपी का विकास नहीं होगा, देश का विकास नहीं होगा.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा यूपी में सपा और बसपा ने विकास की राजनीति को वनवास दे दिया है.
इस रैली को प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी यूपी की जनता के सहयोग से ही पीएम बने हैं. ये चाचा-भतीजा और बुआ यूपी का भला कभी नहीं कर सकते हैं, सिर्फ मोदी जी ही यूपी का भला कर सकते हैं.
गौरतलब है कि फरवरी महीने में उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव होना है. इसी सप्ताह चुनाव की तिथि घोषित कर दी जायेगी. ऐसे में भाजपा मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए प्रयासरत है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार प्रदेश में रैली आयोजित कर रहे हैं. ऐसी जानकारी मिली है कि इस रैली में दस लाख लोग जुटेंगे.

Back to Top

Search