Comments Off on पत्‍थर माफिया ने निशाना बनाया है रोहताश के एएसपी को 3

पत्‍थर माफिया ने निशाना बनाया है रोहताश के एएसपी को

अपराध, बिहार

बिहार में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच अपराधियों के हौसले फिर बुलंद हो गए हैं। खासकर खनन माफिया ने फिर अपना तांडव शुरू कर दिया है। इस बार पत्‍थर माफिया ने निशाना बनाया है रोहताश के एएसपी को।वह अवैध खनन की सूचना मिलने पर वहां जांच करने के लिए पहुंचे थे इस पर माफिया के गुर्गों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली उनके पैर में लगी जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार रोहताश जिले में काफी संख्या में अवैध रूप से पत्‍थर तोड़ने का काम होता है। खनन माफिया चोरी छिपे पत्‍थर तोड़कर इसे स्टोन क्रेशरों के माध्यम से बजरी और गिट्टी की शक्ल देकर मोटी कमाई करते हैं।रोहताश जिले के एएसपी सोहेल अहमद इसी अवैध खनन की सूचना पाकर रविवार रात दस बजे के करीब मौके पर जांच के डेहरी थाना क्षेत्र में पहुंचे थे। वह अकेले ही सादी वर्दी में मौके पर पहुंचे थे जहां उन्होंने एक ट्रक में पत्‍थरों का भरे देखा तो उसका पीछा शुरू कर दिया।
कुछ दूर जाने पर उनका सामना पत्‍थर माफिया से भी हो गया। एएसपी को देख उसने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली एएसपी सोहेल के पैर में लगी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।घायल एएसपी ने इसकी सूचना साथी पुलिसकर्मियों को दी। पुलिस ने तुरंत उन्हें नजदीकी नारायण मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बनारस रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Back to Top

Search