Comments Off on पत्नी को सक्षम कोर्ट द्वारा फरार घोषित किये जाने के बाद ददन पहलवान के खिलाफ कार्रवाई करेंगे नीतीश कुमार- सुशील मोदी 11

पत्नी को सक्षम कोर्ट द्वारा फरार घोषित किये जाने के बाद ददन पहलवान के खिलाफ कार्रवाई करेंगे नीतीश कुमार- सुशील मोदी

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

पूर्व उपमुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि दिल्ली की एक नन बैंकिंग कंपनी से 31.5 लाख का फर्जीवाड़ा करने के आरोप में जदयू के डुमरांव से विधायक ददन पहलवान की पत्नी ऊषा देवी को पंजाब के पट्टी (जिला तरनतारण) की एक कोर्ट ने फरार घोषित किया है. प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी परबिन्दर कौर ने इसके पहले उनके खिलाफ गैर जमानतीय वारंट जारी किया था. आत्मसमर्पण नहीं करने के बाद 3 दिसंबर को फरार घोषित कर दिया. मोदी ने कहा कि विगत विधानसभा चुनाव में आर्म्स एक्ट सहित 22 आपराधिक मामलों के आरोपित व विवादित ददन पहलवान को नीतीश कुमार ने जदयू का टिकट देकर चुनाव लड़ाया. फर्जीवाड़ा का मामला उजागर होने के बाद पहलवान को पार्टी से निलंबित भी नहीं किया है.
ददन ने दावा किया है कि उन्होंने पत्नी के नाम पर दिल्ली की एक नन बैंकिंग कंपनी से 31.5 लाख रुपये 2014 का लोस चुनाव लड़ने के लिए बतौर कर्ज लिया था. अगर कर्ज लिया गया था तो फिर 2014 के लोस चुनाव व 2015 के विस चुनाव के नामांकन के दौरान दाखिल किये गये एफिडेविट में इसकी चर्चा क्यों नहीं की गयी. क्या जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते सीएम नीतीश कुमार नन बैंकिंग कंपनी से फर्जीवाड़ा करने व उनकी पत्नी को सक्षम कोर्ट द्वारा फरार घोषित किये जाने के बाद ददन पहलवान के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. क्या ददन पहलवान को भी सत्ताधारी दल के अन्य आरोपित एक दर्जन विधायकों की तरह नीतीश कुमार बचाने का प्रयास करेंगे.

Back to Top

Search