Comments Off on पति के पतन से परेशान हैं अरविंद केजरीवाल की पत्नी : कपिल मिश्रा 15

पति के पतन से परेशान हैं अरविंद केजरीवाल की पत्नी : कपिल मिश्रा

अपराध, आमने सामने, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें

आम आदमी पार्टी से निकाले गये पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अस्‍पताल से ट्वीट किया है और बताया कि वो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ काले धन और मनी लॉन्ड्रिंग मामलो में CBI और CBDT में FIR करवाएंगे. मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, हॉस्पिटल से जब भी डिस्चार्ज किया जाऊंगा, लिखित शिकायत बनाकर हवाला, काले धन और मनी लॉन्ड्रिंग मामलो में CBI और CBDT में FIR करवाऊंगा.
मिश्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं. जिसमें उन्‍होंने नील पर लग रहे आरोप पर भी साफ किया. नील को लेकर कपिल मिश्रा ने एक फोटो जारी किया है जिसमें नील केजरीवाल के साथ नजर आ रहे हैं. कल आप के प्रवक्‍ता संजय सिंह ने नील को भाजपा का एजेंट बताया था.
कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी को लेकर भी एक ट्वीट किया है जिसमें उन्‍होंने केजरीवाल की पत्नी को साधना में रत पत्नी बताया. मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं. उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्ही के घर मे कैसे-कैसे कुचक्र रचे जाते हैं. वो अपना धर्म निभा रहीं हैं. सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं. वो अपने पति के पतन से परेशान हैं. उनकी हर गाली सिर माथे. उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहूंगा. ज्ञात हो सुनीता केजरीवाल ने अपने पति अरविंद केजरीवाल के समर्थन में कपिल मिश्रा को काफी भला बूरा कहा था.
कपिल मिश्रा की मां का खत केजरीवाल के नाम
* मिश्रा ने बताया क्‍या होगा केजरीवाल का अगला दांव
मिश्रा ने ट्वीट कर बताया कि अरविंद केजरीवाल का अगला दांव क्‍या होगा. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, पहले वो चुप्पी साधेंगे, फिर ध्यान भटकाने के लिए तमाशे करेंगे, फिर झूठी फ़ोटो वीडियो वायरल करेंगे, सच से बच कर दुबकेंगे, फिर वो जेल जाएंगे.
* आप पर अनियमितताओं के आरोप लगाने के बाद कल बेहोश हुए थे मिश्रा
दिल्ली की आप सरकार से निकाले गये पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा रविवार को संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर भारी वित्तीय अनियमितताएं करने का आरोप लगाने के बाद बेहोश हो गये.
मिश्रा ने केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की. उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल ने इस्तीफा नहीं दिया तो वह मुख्यमंत्री का ‘कॉलर’ पकड़कर उन्हें तिहाड जेल ले जाएंगे. इस बीच, कांग्रेस ने मिश्रा के आरोपों की गहन जांच कराने की मांग की है. वहीं, भाजपा ने केजरीवाल को ‘श्रीमान भ्रष्ट’ बताते हुए उनके इस्तीफे की मांग की. प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय माकन ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘आरोप गंभीर हैं. केजरीवाल को नैतिक और कानूनी आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.’ मिश्रा अपने आरोपों के समर्थन में मीडिया के सामने दस्तावेज पेश करने जा रहे थे तभी अचेत होकर गिर गये. उन्‍हें आरएमएल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने कहा कि उनकी स्थिति स्थिर है और वह होश में हैं. उन्हें थोड़ी कमजोरी है और शरीर में पानी की थोडी कमी हो गई है.
‘आप’ ने कपिल मिश्रा को ‘शिखंडी’ बताया, भाजपा की भाषा बोलने का लगाया आरोप
आरएमएल के एक डॉक्टर ने कहा, ‘‘उनके सभी अंग सामान्य रुप से काम कर रहे हैं.’ इससे पहले कथित अनियमितताओं के एक मामले का जिक्र करते हुए आप सरकार के पूर्व मंत्री ने कहा कि आप को 2014-15 और 2015-16 के लिए बेंगलूरु की प्रिया बंसल नाम की महिला से 90 लाख रुपये का चंदा मिला था लेकिन उनकी आय पर देय कर केवल 4,000 रुपये था.
मिश्रा ने कहा, ‘‘2014-15 में आप के बैंक खाते में 65,52,40,752 रुपये (करीब 65.5 करोड़ रुपये) थे, लेकिन चुनाव आयोग को केवल 32,46,16,662 रुपये (करीब 32.4 करोड़ रुपये) के बारे में सूचित किया गया वहीं पार्टी ने सार्वजनिक तौर पर केवल 27,38,71,611 रुपये (करीब 27.3 करोड़ रुपये) की जानकारी रखी और अपने कार्यकर्ताओं को बताया कि उसके पास कोई धन नहीं है.’
उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी ने 461 फर्जी एंटरी की. मिश्रा ने दस्तावेज होने का दावा करते हुए कहा, ‘‘यह सब अरविंद केजरीवाल के संज्ञान में हुआ. इन फर्जी कंपनियों ने जनवरी 2014 में एक ही दिन और एक ही समय पर आप के बैंक खाते में धन जमा कराया.’

Back to Top

Search