Comments Off on पटना में चल रही थी लड़कियों के साथ हाई प्रोफाइल शराब पार्टी,आठ लोग को गिरफ्तार 6

पटना में चल रही थी लड़कियों के साथ हाई प्रोफाइल शराब पार्टी,आठ लोग को गिरफ्तार

अपराध, आधीआबादी, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बिहार

शराबबंदी को लेकर बिहार पुलिस की बरती जा रही सख्ती के बाद भी लोग शराब पीने और पार्टी मनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से जुड़ा है, जहां कुछ लोगों ने बकायदा शराब पार्टी का आयोजन कर डाला. पूरी तरह महफिल सजायी. लड़कियां भी आयीं और पूरी तैयारी के साथ पार्टी चल ही रही थी कि ऐन मौके पर पहुंच गयी पटना पुलिस. उसके बाद जो हुआ, वह सबके सामने था. चेहरा छुपाये हुए लड़के और मुंह छुपाती लड़कियां तस्वीरों में कैद हो गयीं. जी हां, पटना पुलिस ने सोमवार की देर रात शराब की पार्टी कर रहे आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इस पार्टी में चार युवतियां भी शामिल हैं.
बैंकेट हॉल में चल रही थी शराब पार्टी
पुलिस ने पार्टी वाले स्थान से शराब की बोतलें, गिलास में भरी हुई शराब और आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजधानी के वीरचंद पटेल पथ स्थित आम्रपाली बैंकेट में शराब की पार्टी चल रही है. पुलिस को पता चला कि यह पार्टी काफी बड़ी है और इसमें शामिल होने दूर-दराज से लोग आ रहे हैं. पुलिस को पार्टी में लड़कियों के शामिल होने की भी जानकारी मिली थी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
पुलिस का विशेष अभियान
ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी को लेकर समीक्षा बैठक के बाद पूरे बिहार में पुलिस पूरी तरह चौकस हो गयी है. सोमवार को पूरे पटना में विशेष जांच अभियान चलाया गया. पुलिस ने राजधानी के आस-पास के इलाकों में भी छापेमारी की और कई लोगों को गिरफ्तार किया. मसौढ़ी से भी शराब बेचने वालों के गिरफ्तारी की खबर है. पुलिस ने गत चार दिनों में चार हजार लीटर से ऊपर शराब और सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया है.

Back to Top

Search