Comments Off on न्यू फरक्का एक्सप्रेस हादसे में बिहार के 7 लोग हुए शिकार,मुंगेर के 37 यात्री जा रहे थे ट्रेन से 2

न्यू फरक्का एक्सप्रेस हादसे में बिहार के 7 लोग हुए शिकार,मुंगेर के 37 यात्री जा रहे थे ट्रेन से

अपराध, उत्तर प्रदेश, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बिहार

यूपी के रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है. वहीं जख्मी लोगों का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. अभी आंकड़े स्पष्ट नहीं हुए हैं. इधर बड़ी खबर यह है कि बिहार के लोग भी इस हादसे का शिकार हुए हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक रायबरेली ट्रेन हादसे में बिहार के मुंगेर जिले के सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. जिसमें से पांच लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं दो की हाल गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि मुंगेर के 37 लोग इस ट्रेन में सवार थे.
दरअसल, हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के बढ़ोना पंचायत के लक्ष्मीपुर मांझी टोला निवासी सौगंध ,दिनेश दोनों पिता- रसिकलाल मांझी और कोड़िया पंचायत के किशनपुर मांझी टोला निवासी सुनीता देवी पति मोहन मांझी और एक वर्षीय पुत्री व एक अन्य शंभू कुमार की रायबरेली ट्रेन हादसे कुल 5 लोगो की मौत.
यूपी के रायबरेली में हुआ हादसा
यूपी के रायबरेली में मालदा टाउन से नई दिल्ली जा रही फरक्का एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई. जिसमें 5 की मौत हो गई तो वहीं 25 यात्रियों के घायल होने की सूचना है. पूर्व मध्य रेलवे ने पटना जंक्शन और दीन दयाल उपाध्याय(मुगलसराय) के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किए हैं. आप इस जारी किए हुए हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर के अपने लोगों की जानकारी ले सकते हैं.
पटना जंक्शन हेल्पलाइन नंबर
0612-2202290
0612-2202291
0612-2202292
025-83288
एनडीआरएफ की टीमें रवाना
सूचना के मुताबिक, हादसे में दो बच्चे समेत एक महिला और दो व्यक्ति की मौत हो गई है. रायबरेली ट्रेन हादसे का संज्ञान लेते हुए डीजीपी ओपी सिंह ने एनडीआरएफ की दो टीमों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया है. लखनऊ और वाराणसी से एनडीआरएफ की टीमें घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी हैं.
रायबरेली की एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि अभी तक पांच लोगों की मौत हुई है. घायलों को जिले के अलग-अलग अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. गंभीर रूप से घायल लोगों को लखनऊ रेफर किया गया है. मौके पर डीएम, एसपी और सीएमओ भी मौजूद हैं. फिलहाल रेलवे की तरफ से कोई भी हेल्पलाइन नंबर जारी नहीं किया गया है. बचाव कार्य जिला प्रशासन की तरफ से ही चलाया जा रहा है.

Back to Top

Search