Comments Off on नीतीश ने ‘टाइम पर्सन ऑफ द इयर’ चुने जाने पर प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई 9

नीतीश ने ‘टाइम पर्सन ऑफ द इयर’ चुने जाने पर प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बिहार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टाइम पर्सन ऑफ द ईयर चुने जाने पर उन्हें आज बधाई दी है. मालूम हो कि बराक ओबामा और डोनाल्ड ट्रंप को पीछे छोड़ते हुये पीएम मोदी टाइम पर्सन अॉफ द इयर के लिये चुने गये हैं और वे अब सर्वाधिक पसंद किये जाने वाले नेता बन गये हैं. मैगजीन के एडिटर्स की ओर से सात दिसंबर को पर्सन ऑफ द ईयर के नाम का आधिकारिक एलान किया जायेगा.
अकेले नोटबंदी से बहुत कुछ हासिल नहीं होगा : नीतीश
मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को बधाई के साथ ही एक बार फिर नोटबंदी पर केंद्र सरकार की सराहना की है और कहा कि नोटबंदी सही फैसला है. जिसे देश की जनता भी पसंद कर रही है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद अब केंद्र सरकार को बेनामी संपत्ति रखने वालों के ऊपर भी कार्रवाई करना चाहिये. केवल नोटबंदी करने से कालाधन वापस नहीं आयेगा. हमें बेनामी संपत्ति पर भी चोट करनी होगी.
देश में पूरे तौर पर कैशलेस इकोनॉमी नहीं चल सकती
कैशलेस इकॉनोमी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार को नसीहत देते हुये कहा कि देश में पूरे तौर पर कैशलेस इकोनॉमी नहीं चल सकती है. केंद्र सरकार को इस मामले पर विचार विमर्श करना चाहिये.
गिरिराज के बयान पर पलटवार
केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता गिरिराज सिंह के बयान का भी जवाब देते हुये सीएम नीतीश ने कहा कि नसबंदी से जनसंख्या नियंत्रण नहीं हो सकता, इसके लिये शिक्षा जरूरी है. उन्होंने सवाल करते हुये कहा कि पहले हुयी नसबंदी योजना का क्या नतीजा हुआ था.

Back to Top

Search