Comments Off on नीतीश के डीएनए में लालू का डीएनए दिखता है :रूडी 5

नीतीश के डीएनए में लालू का डीएनए दिखता है :रूडी

आमने सामने, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, प्रमुख ख़बरें

बिहार चुनाव को लेकर शुरू हुई डीएनए की लड़ाई हर दिन एक नया रुप लेकर सामने आ रही है। भारतीय जनता पार्टी के नेता राजीव प्रताप रूडी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। रूडी ने कहा कि नीतीश कुमार में लालू प्रसाद यादव का डीएनए दिखता है। भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश ने उसी दिन जनता का विश्वास खो दिया था जिस दिन से उन्होंने लालू प्रसाद से हाथ मिलाया।
बिहार विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं बिहार में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। भाजपा से मोर्चा लेने के लिए बनाए गए महागठबंधन को भी आज बड़ा झटका लगा है। गठबंधन की मुख्य पार्टी समाजवादी पार्टी ने आज खुद को अलग कर लिया। रूडी ने सपा के इस फैसले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मोर्चे के भविष्य पर सवाल उठाते हुए कहा कि इससे पहले 13 अगस्त को राकांपा अलग हुई और अब सपा ने भी जनता परिवार को छोड़ने का फैसला किया है। रूडी ने नीतीश को याद दिलाते हुए कहा कि देश की आजादी के लिए सभी ने संघर्ष किया सिर्फ नीतीश या उनके परिवार ने ही आजादी की लड़ाई नहीं लड़ी।
ऐसे शुरू हुई डीएनए की लड़ाई
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने 25 जुलाई को मुजफ्फरपुर की रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर यह कहकर टिप्पणी की थी कि उनके DNA में गड़बड़ी है। प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी के विरोध में जदयू ने शब्द वापसी अभियान चला रखा है। साथ ही विरोध में लोगों से नाखून एवं बाल के सैंपल DNA जांच के लिए लिए भेजे जा रहे हैं।

Back to Top

Search