Comments Off on नरेंद्र मोदी देश के बड़े चेहरे, पर बिहार में सबसे ज्यादा लोकप्रिय नीतीश -केसी त्यागी 3

नरेंद्र मोदी देश के बड़े चेहरे, पर बिहार में सबसे ज्यादा लोकप्रिय नीतीश -केसी त्यागी

आमने सामने, बिहार

एक बार ​जदयू ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के स्तर पर चेहरे हैं, लेकिन बिहार में नीतीश कुमार का चेहरा लोकप्रिय है. यह एक-दो की मेहनत का नहीं है, बल्कि 15 वर्षों की लोकप्रियता है. नीतीश कुमार की लोकप्रियता बिहार में लगातार बढ़ती जा रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता को लेकर यह दावा जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने किया.
दरअसल कभी एनडीए और कभी महागठबंधन के सलाहकार रहे प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री के रूप में चेहरे को लेकर सर्वे किया. यह सर्वे आॅनलाइन किया गया था. इसमें प्रशांत किशोर ने आॅनलाइन 700 जिलों के 6 लाख लोगों के विचार मंगाए गए. उन्होंने उनकी राय को जाना. इसके बाद निष्कर्ष निकाला गया.
इस आॅनलाइन सर्वे में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को मुख्य रूप से शामिल किया गया था. जानकारी के अनुसार पॉलिटिक्स के पीके के रूप में चर्चित प्रशांत किशोर के इस आॅनलाइन सर्वे में नरेंद्र मोदी पहले स्थान पर रहे. नरेंद्र मोदी को 46 परसेंट लोगों ने पसंद किया और उनके कार्यों को सराहा. वहीं राहुल गांधी को महज 11 परसेंट लोगों ने पसंद किया. इस सर्वे में राहुल गांधी दूसरे नंबर पर रहे.
इसी पर जदयू के वरीय नेता केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश की लोकप्रियता बिहार में बरकरार है. नरेंद्र मोदी एनडीए के लोकप्रिय चेहरे हैं, लेकिन वे देश के लेवल पर हैं. लेकिन बिहार में नीतीश कुमार का चेहरा ज्यादा पॉपुलर है. नीतीश बिहार में गठबंधन का सबसे विश्वसनीय चेहरा है और इससे कोई इनकार नहीं कर सकता है. साथ ही उनकी यह लोकप्रियता किसी से छिपी भी नहीं है.

Back to Top

Search