Comments Off on धौनी के रिटायरमेंट पर बोलीं लता मंगेशकर, ‘देश को आपके खेल की जरूरत है’ 2

धौनी के रिटायरमेंट पर बोलीं लता मंगेशकर, ‘देश को आपके खेल की जरूरत है’

क्रिकेट जगत, खेल, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार

विश्व कप 2019 में भारत के सफर की होने के साथ ही धौनी की रिटायरमेंट के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बात की चर्चा है कि धौनी अब वनडे और टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपील कर रहे हैं कि धौनी रिटायरमेंट न लें। इस बीच सुरों की मलिका लता मंगेशकर ने धौनी से अपील की है कि वह ऐसा न करें।
मंगेशकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”नमस्कार एम.एस. धोनी जी। आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आप के खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए।’ हालांकि, लता मंगेशकर इकलौती ऐसी हस्ती नहीं हैं, जिन्होंने धौनी के रिटायरमेंट को लेकर बयान दिया हो।
इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने भी कहा है, ‘यह उनका व्यक्तिगत फैसला है और इस फैसले के मामले में धौनी को अकेला छोड़ देना चाहिए, क्योंकि उनका सीमित ओवर्स के क्रिकेट में स्पेशल करियर है। यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है। सभी को उन्हें अपना स्पेस देना चाहिए और उनका सम्मान करना चाहिए। सभी को अफवाह फैलाने के बजाय भारतीय क्रिकेट को धौनी की ओर से दिए गए योगदान का सम्मान करना चाहिए।’
बता दें कि सेमीफाइनल से पहले पीटीआइ ने बीसीसीआइ अधिकारी के हवाले से बताया था कि धौनी इस विश्व कप के बाद संन्यास ले सकते हैं। हालांकि, धौनी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लोग चाहते हैं कि मैं अभी संन्यास ले लूं। वहीं, जब मैच के बाद विराट से पूछा गया कि धोनी ने अपने संन्यास को लेकर आपसे कुछ बात ही है। उस पर विराट ने कहा कि इस बारे में मुझे उन्होंने कुछ भी नहीं बताया।

Back to Top

Search