Comments Off on दोषियों को नहीं छोड़ेंगे, मृतकों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा: खट्टर 0

दोषियों को नहीं छोड़ेंगे, मृतकों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा: खट्टर

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, हरियाणा

हरियाणा में जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा, तोड़फोड़ तथा जानमाल के भारी नुकसान पर राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज खेद व्यक्त करते हुए कहा कि इन घटनाओं के पीछे कुछ ताकतों का हाथ है और मामले की पूरी जांच कराई जाएगी।जाट आंदोलन से उत्पन्न हालात का जायजा लेने यहां पहुंचे खट्टर से बड़ी संख्या में लोगों ने मुलाकात की। जनता ने सम्पत्तियों को हुई क्षति और दंगाईयों से निपटने में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की अकर्मण्यता को जिम्मेदार ठहराया और इन्हें निलम्बित करने की मांग की।
मुख्यमंत्री ने जनता को विश्वास दिलाया कि प्रशासन और पुलिस के जिन भी अधिकारियों ने अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही और कोताही बरती है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने कहा कि आंदोलन के दौरान तोड़फोड़ की घटनाओं में बड़े पैमाने पर सरकारी और निजी सम्पत्तियों को नुकसान हुआ है तथा वह आश्वासन देते हैं कि जिन भी लोगों को नुकसान हुआ है सरकार उसकी पूरी भरपाई करेगी। उन्होंने दुकानें और सम्पत्तियों को जलाने तथा इनमें लूटपाट करने वाले दंगाईयों के खिलाफ कार्रवाई करने का भी लोगों को भरोसा दिया। खट्टर ने गरीब परिवारों के लिये सरकारी नौकरी का प्रबंध करने का भी भरोसा दिया।

Back to Top

Search