Comments Off on देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया भंडाफोड़ 1

देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया भंडाफोड़

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

जिला पुलिस ने किराये के कमरे में चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मढौरा स्थित एक निजी मकान में छापा मारकर सेक्स वर्करों के साथ कई ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है. मढौरा पुलिस के मुताबिक उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त मकान में कई महीनों से सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है. उसके बाद पुलिस ने खुर्द निवासी ज्वाला सिंह के मकान में छापेमारी की. छापेमारी के बाद यह खुलासा हुआ.
पुलिस ने छापेमारी की उस वक्त मकान में तीन महिलाएं और तीन पुरूष मौजूद थे. सभी को पुलिस ने वहां आपत्तिजनक अवस्था में पाया. उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर थाने लाया गया. पुलिस ने इस मामले में मकान मालिक और उनके परिवार के सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो इस रैकेट में मकान मालिक की संलिप्तता भी पाये जाने की आशंका है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
पुलिस को घटनास्थल से मोबाइल और पर्स के अलावा अन्य सामग्री भी मिली है. जानकारी के मुताबिक रैकेट की संचालिका ने पुलिस को बताया कि प्रति ग्राहक उसे कमीशन के तौर पर पैसे मिलते थे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Back to Top

Search