Comments Off on दूसरी सूची में भाजपा ने अपने 99 उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा 3

दूसरी सूची में भाजपा ने अपने 99 उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा

चुनाव, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, विधान सभा

बिहार विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने अपने उम्‍मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। दूसरी सूची में भाजपा ने अपने 99 उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा की है।शनिवार को पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद बिहार विधानसभा चुनावों के लिए दूसरी सूची जारी की गई। चुनाव समित‌ि के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।इससे पहले बीजेपी ने एनडीए गठबंधन के लिए सीटों के बंटवारें के बाद बीते 16 सितंबर को बिहार चुनाव के लिए पहली सूची जारी की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में बुलाई गई पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पहले दो चरणों की 81 सीटों में से 43 के लिए सूची जारी की थी। बिहार विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने अपने उम्‍मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। दूसरी सूची में भाजपा ने अपने 99 उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा की है।
शनिवार को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद बिहार विधानसभा चुनावों के लिए दूसरी सूची जारी की गई। चुनाव समित‌ि के सचिव जेपी नड्डा ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। वहीं 14 वर्तमान विधायकों का टिकट काटा गया।उल्लेखनीय है कि बिहार चुनाव में पीएम मोदी पार्टी का ही नहीं बल्कि राजग का चेहरा होंगे। पार्टी की योजना शुरूआती दो चरण से पहले पीएम मोदी की कम से कम चार जनसभाएं कराने की हैं।
देर शाम शुरू हुई सीईसी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज समेत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित सीईसी के सदस्य मौजूद रहे।

Back to Top

Search